trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01901819
Home >>Muslim News

इलेक्शन जीतने के लिए BJP कर रही है ED का दुरुपयोग? सांसद ने लगाया बड़ा इल्जाम

UP News: समाजवादी पार्टी के सांसद  शफीक-उर-रहमान बर्क ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने आप के सांसद संजय सिंह के घर पर ED की छापेमारी और बाद में उनकी गिरफ्तारी को विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न करार दिया है. 

Advertisement
इलेक्शन जीतने के लिए BJP कर रही है ED का दुरुपयोग? सांसद ने लगाया बड़ा इल्जाम
Stop
Taushif Alam|Updated: Oct 05, 2023, 05:12 PM IST

UP News: समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद शफीक-उर-रहमान बर्क ने बीजेपी पर बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा, "भाजपा लोगों के वोट पाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय की शक्तियों का दुरुपयोग कर रही है लेकिन इसका उल्टा असर पड़ेगा और आवाम ज्यादा बीजेपी के खिलाफ हो जाएगी." 

शफीक-उर-रहमान बर्क ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी और बाद में उनकी गिरफ्तारी को विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न करार दिया, उन्होंने कहा, "सत्तारूढ़ बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में ED के 'दुरुपयोग' का कोई फायदा नहीं मिलेगा."

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सदस्य संजय सिंह के घर पर 4 अक्टूबर को  की छापेमारी और बाद में उनकी गिरफ्तारी के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा, ''यह विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न हो रहा है. क्योंकि बीजेपी के हाथ में सत्ता की ताकत है इसलिए वह ED का दुरुपयोग कर रही है. यह सब अवैध तरीके से हो रहा है.'' 

उन्होंने कहा, ''भाजपा ED के जरिए अगले लोकसभा इलेक्शन की तैयारी कर रही है. इस तरह से जनता का भी उत्पीड़न हो रहा है. इससे तो आवाम बीजेपी के और भी खिलाफ हो जाएगी. भाजपा को ED के दुरुपयोग का कोई फायदा नहीं मिलेगा.''

दरअसल, ED ने दिल्ली में आबकारी नीति से जुड़े घोटाले के कथित मामले में बुधवार को राज्यसभा संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी की थी और बाद में उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था. 

Zee Salaam

Read More
{}{}