Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Zaheer Sonakshi Wedding: जहीर और सोनाक्षी की शादी में क्यों नहीं आए भाई लव?

Zaheer Sonakshi Wedding: जहीर और सोनाक्षी की शादी में उनके भाई लव ने शिरकत नहीं की थी. इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही थीं. अब खुद लव ने इस मसले पर बयान दिया है.

Advertisement
Zaheer Sonakshi Wedding: जहीर और सोनाक्षी की शादी में क्यों नहीं आए भाई लव?
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 02, 2024, 03:26 PM IST

Zaheer Sonakshi Wedding: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून को अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी की थी. हालांकि, इस खास दिन पर उनके एक भाई लव सिन्हा की गैरमौजूदगी एक खालीपन सी महसूस करा रही थी. लव के न होने पर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए थे. माना जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई उनकी शादी से खुश नहीं हैं. अब लव ने अपनी गैर मौजूगी पर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है.

मेरे लिए मेरा परिवार आता है पहले

रविवार को लव ने टेलीग्राफ इंडिया का एक लेख साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके लिए परिवार हमेशा पहले आता है. उन्होंने लिखा, "मैंने क्यों नहीं जाने का फैसला किया. मेरे खिलाफ गलत आधार पर ऑनलाइन  कैंपेन चलाने से यह तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है."

बाद में उन्होंने ज़हीर के परिवार के बारे में एक खास पैराग्राफ लिखा, "उनके पारिवारिक व्यवसाय के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई खबरों के साथ, किसी ने भी दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे ग्रे इलाके में कदम नहीं रखा, जिनकी ईडी जांच "वाशिंग मशीन" में गायब हो गई थी. न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की कोई भनक थी..." सोनाक्षी के ससुर इकबाल रतनसी द्वारा तथाकथित गैरकानूनी कामों की ओर इशारा करते हुए.

सोमवार को लव ने दावा किया कि यह ‘बहुत स्पष्ट’ था कि वह अपनी बहन की शादी में क्यों नहीं गया, उन्होंने लिखा, “मैं क्यों नहीं गया, इसके कारण बहुत स्पष्ट हैं, और कुछ लोगों के साथ मैं किसी भी तरह से नहीं जुड़ूंगा. मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम के जरिए पेश की जा रही रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपनी रिसर्च की”

लव ने शादी में शामिल न होने का फैसला किया, हालांकि माता-पिता - शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम - और जुड़वां भाई कुश, मुंबई के बांद्रा में हुई अंतरंग शादी में शामिल हुए थे. शादी के कुछ ही दिनों बाद शत्रुघ्न को मुंबई के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. लव ने पीटीआई को बताया, "मेरे पिता को तेज बुखार था और हमने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया ताकि वे ठीक हो सकें और हम उनकी सालाना जांच भी करवा सकें. मैं हर दिन वहां (अस्पताल) जाता रहा हूं, इसलिए (मैं) आपको बता सकता हूं कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं थी."

शत्रुघ्न ने मंगलवार को एक्स पर सोनाक्षी की शादी की बधाई देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने सोमवार को अस्पताल से तस्वीरें भी शेयर कीं और लिखा, "सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए 'विवाद और भ्रम' से दूर. सच्चाई यह है कि हम अपने परिवार के सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ इसका आनंद ले रहे हैं. #दक्षिणअफ्रीका और #भारत के बीच सबसे चर्चित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद ले रहे हैं.

{}{}