trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01660603
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Yash Chopra की पत्नी पामेला चोपड़ा का देहांत, क्रिकेट स्टेडियम में कुछ इस तरह हुई थी मुलाकात

Pamela Chopra Death: दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा भी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने 85 साल की उम्र में एक प्राइवेट अस्पताल में आखिरी सांस ली है. पढ़िए पूरी खबर

Advertisement
Yash Chopra की पत्नी पामेला चोपड़ा का देहांत, क्रिकेट स्टेडियम में कुछ इस तरह हुई थी मुलाकात
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 20, 2023, 01:05 PM IST

Pamela Chopra Death: रोमांटिक फिल्मों के शहंशाह यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का आज मुंबई में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि पामेला ने 85 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. फिल्म इंडस्ट्री के एक ज़राए ने बताया कि वह कुछ हफ्ते से बीमार थीं और उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

पामेला के परिवार में उनके दो बेटे - आदित्य चोपड़ा जिनकी शादी अभिनेत्री रानी मुखर्जी से हुई है और एक्टर व डायरेक्टर उदय चोपड़ा हैं. पामेला सिंह - मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल की चचेरी बहन, की शादी 1970 में मशहूर फिल्म मेकर बीआर चोपड़ा के छोटे भाई यश चोपड़ा से हुई थी. कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दादासाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता यश चोपड़ा का डेंगू के कारण 80 वर्ष की आयु में अक्टूबर 2012 में मुंबई में निधन हो गया.

पामेला चोपड़ा एक प्लेबैक सिंगर थीं. इसके अलावा उनके पास फिल्म राइटिंग और प्रोड्यूसिंग के हुनर की भी मालकिन थीं. उनके पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों के म्यूजिक में उनका अहम किरदार रहा है. इसके अलावा कई फिल्मों में उन्होंने गाने गाए भी हैं. पामेला ने 'कभी कभी', 'दूसरा आदमी', 'त्रिशूल', 'चांदनी', 'लम्हे', 'डर', 'सिलसिला', 'काला पत्थर' जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने, 'सिलसिला’, 'सवाल', 'वीर जारा' और 'मेरे यार की शादी है' में ड्रेस डिजाइनर के तौर पर भी अपनी जिम्मेदारियां निभाई हैं. 

बताया जाता है कि पामेला और यश चोपड़ा की पहली मुलाकात दिल्ली में क्रिकेट स्टेडियम में हुई थी. हालांकि इस दौरान उनकी कोई बात नहीं हुई थी. इन दोनों ने जहां बात को वो शहर मुंहई था और यश चोपड़ा की बहन की सगाई का खास मौका था. पामेला इस इवेंट में सिमी ग्रेवाल के साथ शिरकत के लिए पहुंची हुई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}