Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

अखिर क्यूं इमोशनल हुए शाहरुख, 'इंडियन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड शो में कही कई अहम बातें

Shahrukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मो को लेकर खबरों में हैं. ऐसे में  ‘इंडियन ऑफ द ईयर’अवॉर्ड  शो के दौरान  शाहरुख भावुक हो गये..

Advertisement
अखिर क्यूं इमोशनल हुए शाहरुख, 'इंडियन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड शो में कही कई अहम बातें
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 11, 2024, 08:36 AM IST

Shahrukh Khan: शाहरुख ने इस साल 3 हिट फिल्में दी हैं. ‘पठान’,‘जवान’और ‘डंकी'. सुपरस्टार की तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुईं और कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. किंग खान को इंडियन ऑफ द ईयर 2023 के टाइटल से सम्मानित किया गया. ऐसे में शाहरुख बेहद ही भावुक हो गए.

 शाहरुख खान क्यूं हुए भावुक  
शाहरुख खान ने फंक्शन के दौरान कई बाते कहीं. किंग खान की स्पीच तकरीबन 10 मिनट की थी, स्पीच में किंग खान ने अपने ब्रेक लेने से लेकर उनकी फ्लॉप फिल्में के साथ ही साथ अपने परिवार  के परेशानियों के बारे में जिक्र किया. स्पीच के दौरान और इमोशनल भी हो गए. किंग खान ने क्या कुछ कहा चलिए हम आपको बताते हैं.

शाहरुख ने कहा, “मैं कुछ अजीब बात कहना चाहता हूं, मैंने अपनी स्पीच लिखकर रखी हुई है. क्योंकि इसे तीन से चार बार चेक किया जाता है. ताकि मैं कुछ गलत ना बोल दूं. अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे बताया भी जाता है. लेकिन मैं फिर भी यह कहना चाहूंगा, जो कि बहुत अजीब लग सकता है, कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं इंडियन ऑफ द ईयर हूं. मुझे लगता है कि मैं अब तक जितने साल बीते हैं, उन सभी का इंडियन (ऑफ द ईयर) रहा हूं और आने वाले हर साल का इंडियन रहूंगा. लेडिज़ एंड जेंटलमैन, मुझे असल में लगता है कि मैं हर काल का इंडियन हूं."

किंग खान ने आगे कहा 
“मैं यहां मौजूद हर किसी को और टेलीविजन पर मुझे देखने वाले सभी लोगों को थैंक्यू कहना चाहता हूं. आप में से जो लोग इस साल मेरी फिल्में देखने आए थे, आप में से कुछ को वह पसंद नहीं आई होंगी, लेकिन मैं अंदर से जानता हूं कि आप वहां आए थे मेरा और मेरे परिवार का सपोर्ट करने के लिए. इसलिए मैं आपके सामने नतमस्तक हूं. मेरे परिवार, मेरे बच्चों, मेरे प्रियजनों को खुशी देने के लिए थैंक्यू. मुझे एक बार फिर स्टार बनाने के लिए मैं आपको थैंक्यू कहना चाहता हूं." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maha (@mahasrk1)

500 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही 'डंकी'

 शाहरुख खान की साल 2023 के आखिर में आई फिल्म ‘डंकी’सफल रही है. फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं, ये अवॉर्ड शो में शाहरुख खान, जावेद अख्तर और नीरज चोपड़ा, जैसी हस्तियां मौजूद थे.

{}{}