trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02366700
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

फरदीन खान ने एक्टिंग से क्यों था लिया ब्रेक, 14 सालों तक कहां थे एक्टर? खुद किया खुलासा

Fardeen Khan Film: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान एक्टिंग से ब्रेक लेने के 14 साल बाद फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वह 'खेल खेल में' अभिनय करते हुए नजर आएंगे. इस मूवी को मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है. 

Advertisement
फरदीन खान ने एक्टिंग से क्यों था लिया ब्रेक, 14 सालों तक कहां थे एक्टर? खुद किया खुलासा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 03, 2024, 06:30 PM IST

Bollywood News: बॉलीवुड के फेमस एक्टर फरदीन खान, जिन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में 'प्रेम अगन' फिल्म से किया था. इस मूवी के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन इस बीच उनके करियर में गिरावट आने लगी, और असफलताएं मिलने लगी. जिसकी वजह से उन्होंने कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा.

क्यों एक्टिंग से फरदीन खान ने लिया था ब्रेक? 
फरदीन खान ने साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में काम करने के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. एक्टर ने ब्रेक लेने के 14 साल बाद ड्रामा सीरिज 'हीरामंडी' में दिखाई दिए. इस ड्रामा में काम करने के बाद एक्टर एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने 14 साल के बाद फिल्म 'खेल खेल में' के साथ इंडस्ट्री में वापसी की तरफ कदम बढ़ाया है. 

14 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे फरदीन खान
फरदीन खान कि फिल्म 'खेल खेल में' उनकी 14 साल में पहली फिल्म है, जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक भरा नोट लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "मैं आप लोगों के साथ 'खेल खेल में' फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बहुत खुश हूं, क्योंकि यह 14 सालों में मेरी बहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. बड़े पर्दे पर वापसी करना हमारे लिए एक  शानदार अनुभव रहा है. इस यात्रा से मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं. यह कहानी 6 दोस्तों पर बनाई गई है, वह लोग एक ऐसा गेम खेलते हैं, जिसमें उनलोगों की सभी राज खुल जाती है." 

15 अगस्त को रिलीज होगी यह फिल्म
फिल्म 'खेल खेल में' के निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. एक्टर ने लोगों के लिए आभार जताते हुए कहा कि इतने लंबे वक्त तक दूर रहने के बाद भी आपने हमारा स्वागत किया है. इसके लिए मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा. आगे उन्होंने कहा कि आप सब का प्यार ही हमारा ताकत है. यह वापसी आपके प्यार और समर्थन के बिना मुमकीन नहीं था. बता दें, यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसमें फरदीन खान, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर और आदित्य सील सामिल हैं.

Read More
{}{}