Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच अमिताभ बच्चन क्यों नहीं देखा, खुद किया खुलासा?

IND vs SA: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच नहीं देखे थे. अमिताभ ने इसके पीछे की वजह भी बताई.  

Advertisement
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच अमिताभ बच्चन क्यों नहीं देखा, खुद किया खुलासा?
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 30, 2024, 03:47 PM IST

IND vs SA: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड पर कब्जा किया. भारत की जीत की खुशी पूरे देश में देखी जा रही है. टीम इंडिया की जीत पर देश के सियासी हस्तियों समेत बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने भी बधाई दी है. इस बीच अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने बधाई दी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच नहीं देखे थे. अमिताभ ने इसके पीछे की वजह भी बताई.  . 

दरअसल, अमिताभ ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर अपने ब्लॉग में भारत को बधाई देते हुए लिखा कि टीम इंडिया चैंपियन बन चुकी है. इससे भारत के सभी लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया की मैच के दौरान मैं मैच नहीं देखा, क्योंकि मैच देखने पर हम हार जाते हैं. उसके बाद दिमाग में सिर्फ वही चलता रहता है. अमिताभ ने टीम इंडिया को अपने सोशल मीडिया अकाउंट "X" पर जीत की बधाई दी. 

 टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए. इसके जवाब में खेलने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम 169 रन ही बना सकी. इस तरह से भारत नमे यह खिताबी मैच 7 रन से जीत लिया.  

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म कल्कि 2898 एडी ( Kalki AD 2898 )  जो 27 जून को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण और प्रभास मुख्य किरदार में हैं. ये फिल्म अभी तक धमाकेदार कमाइ कर रहा है. अमिताभ बच्चन की एक्टिंक की काफी तारीफ हो रही है. बच्चन की इस साल इस फिल्म के बाद कइ और फिल्में आने वाली हैं. बताया जा रहा है की ये अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग जल्द ही वह शुरू करने वाले हैं.

{}{}