Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

ये कौन हैं कंगना? अन्नू कपूर के इस सवाल का कंगना ने कुछ इस तरह दिया जवाब

Kangna Ranaut On AnnuKapoor: ​ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत को CISF द्वारा थप्पड़ मारने पर सवाल किया गया था. इसका जवाब देते हुए अन्नू कपूर ने कहा था कि ये कंगना जी कौन हैं? क्या कोई बड़ी हीरोइन हैं? क्या सुंदर हैं? अ ब इस सवाल का जवाब कंगना रनौत ने भी दी हैं.

Advertisement
ये कौन हैं कंगना? अन्नू कपूर के इस सवाल का कंगना ने कुछ इस तरह दिया जवाब
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 22, 2024, 04:12 PM IST

Kangna Ranaut On Annu Kapoor: अन्नू कपूर की एक नई फिल्म 'हमारे बारह' जो 21 जून को रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर अन्नू कपूर एक प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए थे. इल दौरान उनसे थप्पड़ विवाद पर कई सवाल किए गए. लेकिन अन्नू का जवाब सुन कर सभी लोग हैरान हो गए. एक्टर अन्नू का जवाब सुन कर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे सभी लोग हंसने लगे. लेकिन ये बात एक्ट्रेस कंगना रनौत को नागवार गुजरी. उन्होंने इस पर पलटवार करते हुए कहा वह एक सक्सेसफुल महिला हैं.

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत को CISF द्वारा थप्पड़ मारने पर सवाल किया गया था. इसका जवाब देते हुए अन्नू कपूर ने कहा था कि ये कंगना जी कौन हैं? क्या कोई बड़ी हीरोइन हैं? क्या सुंदर हैं? अब इस सवाल का जवाब कंगना रनौत ने भी दी हैं. कंगना  रनौत ने उनकी एक बयान वाली वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा कि क्या आप लोग अन्नू कपूर जी के इस जवाब से सहमत हैं.

उन्होंने कहा, "वह एक सफल महिला से नफरत करते हैं. अगर वह सुंदर है तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं. अगर वह पावरफुल है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं. इस जवाब पर फिलहाल अन्नू कपूर का कोई जवाब नहीं आया है."

बता दें की कुछ हफ्ते पहले CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. इस थप्पड़ के बाद से कंगना रनौत लगतार खबरों में बनी हुईं हैं. इसका विरोध कई सेलिब्रिटी ने भी किया था. कुछ सेलिब्रिटी ने कुलविंदर का खुल कर सपोर्ट किया और उन्हें काम देने केलिए भी कहा. कंगना ने अन्नू कपूर के बयान पर खुल कर अपनी बात रखी है. साथ ही अपने हर विरोधी को सोशल मीडिया के जरिया से जवाब दे रही हैं.

{}{}