trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01487309
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Vivek Oberoi ने बताया वह क्यों करना चाहते थे सुसाइड; सुशांत सिंह का भी लिया नाम

Vivek Oberoi on Suicide: विवेक ओबरॉय ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह सुसाइड के बारे में सोच रहे थे. इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम लिया.

Advertisement
 Vivek Oberoi ने बताया वह क्यों करना चाहते थे सुसाइड; सुशांत सिंह का भी लिया नाम
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 15, 2022, 09:35 PM IST

Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के उमदा एक्टर्स में शुमार होते हैं. वह सभी रोल को बखूबी निभाते हैं. विवेक ने अपने करियर में सभी उतार चढ़ाव देखे हैं. इसी को लेकर उन्होंने एक बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि एक वक्त था कि वह अपनी जान लेना चाहते थे. इस मुश्लिक के वक्त में अगर कोई उनके साथ खड़ा था तो वह थी उनकी पत्नी प्रियंका. विवेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक वक्त था जब उनके आसपास नकारात्मकता भरी हुई थी. ये एक एजेंडा था. कई बार एजेंस इंसान को तोड़ने का काम करता है. लेकिन उस वक्त एक शख्स उनके साथ हमेशा खड़ा रहा है, वह थी उनकी पत्नी प्रियंका. विवेक ने कहा कि परिवार के प्यार से उन्हें खुद को संभालने में मदद मिली.

सुसाइड करने का आया ख्याल

विवेक अपने उस फेज के बारे में बताया वह जब वह सुसाइड करना चाहते थे. विवेक कहते हैं कि जब बार-बार झूठ बोला जाता है तो वह सच लगने लगता है. वह अपको यह मानने पर मजबूर करते हैं कि यही सच्चाई है. लेकिन आंतरिक खुशी, धैर्य और ताकत से एक दिन यह एहसास हो जाता है कि आपकी सच्चाई आपकी है और इसे आपसे कोई दूर नहीं कर सकता है.

मैंने उस अंधेरे को किया है महसूस

विवेक कहते हैं कि एक वक्त ऐसा आया जब मैं सुसाइड करना चाहता था. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ और दूसरे के साथ हुआ उसे मैं महसूस कर सकता हूं. मैंने उस अंधेरे को महसूस किया है. 

विवेक बॉलीवुड के फाइन एक्टर्स में शुमार होते हैं. हालही में उन्होंने फिल्म धारावी की थी. वह कई रियालिटी शो भी कर चुके हैं. उनकी फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला' को लोगों ने काफी पंसद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खासा कमाल दिखाया था.

Read More
{}{}