trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01780519
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

राखी सावंत के एक और कारनामे का वीडियो वायरल, इस बार बच्चों के साथ दिखीं

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने बच्चों को रेन कोट खरीदने के लिए 500-500 रुपये के नोट बांट दिए. इस वीडियो की लोग खूब तारीख कर रहे हैं.  

Advertisement
राखी सावंत के एक और कारनामे का वीडियो वायरल, इस बार बच्चों के साथ दिखीं
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 15, 2023, 10:52 AM IST

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत अपने कारनामों से चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर ऐसे काम करती हैं जिसकी वजह से वह अपना ध्यान लोगों की तरफ आकर्षित कर लेती हैं. इसीलिए कुछ लोग उन्हें ड्राम क्वीन कहते हैं. हाल ही में राखी ने कुछ ऐसा कि जो बड़े-बड़ बॉलीवुड सितारे नहीं कर पाते हैं. इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

वायरल हुआ राखी का वीडियो 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत बच्चों को 100-200 नहीं बल्कि 500 का नोट बांट रही हैं. बच्चे उनके आस-पास भीड़ लगाकर खड़े हैं. राखी सावंत के हाथों में 500-500 कई नोट हैं. राखी सबको पैसे बांट रही हैं. राखी के इस वीडियो ने लोगों की अटेंशन अपनी तरफ खींची है. बच्चों को नोट बांटते वक्त राखी काफी चिन नजर आ रही हैं और सफेद साड़ी पहनी हुई है. 

राखी ने बच्चों को बांटे नोट

बच्चों को नोट बांटते हुए राखी कह रही हैं कि सब जाकर रेन कोट खरीद लेना. दरअसल मुंबई में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है. इसलिए राखी ने बच्चों को बारिश से बचने के लिए 500-500 नोट बांटे हैं. वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. यूजर का कहना है कि बड़े स्टार्स को राखी से सीखना चाहिए. वीडियो viralbhayani नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. अब तक इस पर 8 हजार से ज्यादा व्यूव आ चुके हैं.

स्टार्स नहीं देते पैसे

कई बार देखा गया है कि कई बड़े स्टार्ट रास्ते से गुजर रहे होते हैं तब कुछ बच्चे सड़क किनारे खड़े होकर उनसे पैसे मांगते हैं लेकिन स्टार्स उनको नजरअंदार कर निकल जाते हैं. हालांकि कुछ यूजर का ये भी कहना है कि इस तरह बच्चों को पैसे देना ठीक नहीं. 

Read More
{}{}