trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01241000
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Video: ऑफ शोलडर ड्रेस पहन निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, स्लिम फिगर पर टिकी फैंस की नजरें

Viral Video: सफेद कपड़ों में निया ने अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की हैं. इन्हें निया के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. निया शर्मा ने व्हाइट आउटफिट में 'पैसा' गाने पर शानदार डांस किया है.

Advertisement
Nia Sharma
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 02, 2022, 02:53 PM IST

Viral Video: निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट की हैं. इन फोटोज में वो काफी सिजलिंग लग रही हैं. इन फोटोज पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

निया शर्मा ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें उन्होंने क्रॉप पहना हुआ है. उन्होंने व्हाइट पैंट पहनी हुई है. गले में एक व्हाट लाकेट के साथ उन्होंने डार्क मेकअप किया है. फोटोज में निया शर्मा ने जबरदस्त पोज दिए हैं.

 

निया के फोटोज पर कई यूजर ने कमेंट किए हैं. कई यूजर ने निया के फोटो पर दिल और फायर वाला रिएकशन दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'हॉट हॉट हॉट'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'वाव सुपर यार'. एक और यूजर ने लिखा है कि 'सफेद कपड़े आप पर अच्छे लगते हैं.'

निया शर्मा ने एक दूसरी वीडियो शेयर की है 'दिले नादान है तौबा' गाना गा रही हैं और निया शर्मा इसमें अपना टोंड फिगर दिखाते हुए नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि निया ने वीडियो में भी व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है.

 

निया शर्मा ने व्हाइट आउटफिट में ही एक वीडियो भी शेयर की है. इस विडियो में वह अपने दोस्तों के साथ नाचते हुए नजर आ रही हैं. इसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'पैसा-पैसा' गाना बज रहा है. वीडियो काफी शांनदार है. वीडियो में निया अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. 

 

निया शर्मा (Nia Sharma) के अगर काम की बात करें तो वह कुछ समय पहले ही उनका सॉन्ग 'फूंक ले' रिलीज हुआ है. इस गाने में वह काफी खूबसूरत दिखी हैं. उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ है. कुछ लोगों को निया का ये गाना पसंद नहीं आया. उन्होंने इल्जाम लगाया कि निया के इस गाने से धूम्रपान को बढ़ावा मिलेगा.

Video:

Read More
{}{}