trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01200781
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Photos: तमन्ना भाटिया ने शर्ट खोलकर दिए कातिलाना पोज, फ्लान्ट की ओरेंज ब्रा

Tamanna Bhatia Photos: तमन्ना भाटिया ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है. उनका स्टाइलिश अंदाज अक्सर सुर्खियों में रहता है. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Advertisement
Tamanna Bhatia
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: May 29, 2022, 01:27 PM IST

Photos: तमन्ना भाटिया साउथ की बेहतरीन अदाकारा हैं. वह साउथ की फिल्म बाहूबली से मश्हूर हुईं हैं. तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में उनके शर्ट के बटन खुले वाले फोटो खासा चर्चा में रहे हैं. तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पिंक कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस शर्ट में तमन्ना बेहतरीन दिख रही हैं. फोटो में खास बात यह है कि उन्होंने जो शर्ट पहनी है उसके बटन खुले हुए हैं. 

 

"तमन्ना ने जो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है उसमें उन्हें शर्ट और शार्ट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक ब्रा भी पहनी हुई है. तमन्ना ने शर्ट खोल कर कातिलाना लुक दिया. फोटो में वह अपनी ब्रालेट भी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं. हल्के मेकअप के साथ तमन्ना ने अपने बाल बांधे हुए हैं. फोटो में काफी बोल्ड लग रही हैं.

 

इससे पहले तमन्ना भाटिया ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने शर्ट खोल कर पोज दिए थे. इस फोटो में तमन्ना ने अपनी ओरेंज कलर की ब्रा फ्लान्ट की थी. इस फोटो में तमन्ना ने अपने बाल खोले हुए हैं. लोवर पहने हुए हैं और वह मिरर सेल्फी ले रही हैं. फोटो पर उनके कई फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं. इसके अलावा भी तमन्ना के इंस्टग्राम पर कई फोटो मौजूद हैं जिसमें उन्होंने शर्ट के बटन खुले रखे हैं. 

 

तमन्ना भाटिया हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं. यहां उन्होंने ब्लैक ड्रेस में धमाल माचा दिया था. लोगों की नजर उनके थाई हाई स्लिट ड्रेस पर टिक गई थीं. तमन्ना का ये ड्रे ऑफ शोरडर था लकिन उन्होंने ऊपर से एक नेट डाल रखी थी जो काफी अच्छी लग रही थी.

 

 
तमन्ना भाटिया ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है. उनका स्टाइलिश अंदाज अक्सर सुर्खियों में रहता है. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. तमन्ना ने पहले फिल्मों में करयर बनाया उसके बाद उन्होंने अदाकारी की तरफ कदम रखा. वह तमिल, तेलुगू और हिंदी समेत कई भाषाओं में फिल्म बनाई है. उन्होंने 2 बड़ी वेब सीरीज के लिए भी काम करना शुरू कर दिया है. सुर्खियां हैं कि तमन्ना जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'बोले चूड़ियां' में नजर आ सकती हैं.

 

Live TV: 

Read More
{}{}