Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Suhana Khan Video: क्रॉप टॉप में सुहाना खान ने बिखेरा जलवा, स्लिम फिगर पर फैंस की टिकी निगाहें

Suhana Khan Hot Video: सुहाना खान अपने लुक और फैशन के जरिए फैंस के दरमियान काफी मशहूर हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनके नए लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सुहाना खान लंदन से मुंबई लौटी हैं.

Advertisement
Suhana Khan Video: क्रॉप टॉप में सुहाना खान ने बिखेरा जलवा, स्लिम फिगर पर फैंस की टिकी निगाहें
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 09, 2022, 04:52 PM IST

Suhana Khan Hot Video: फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरूख़ ख़ान की बेटी सुहाना खान स्टार किट्स की लिस्ट में काफी चर्चित चेहरा हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर की काफी संख्या हैं. वो हर पल को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सुहाना ख़ान अपने लुक के लिए काफी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना खान अपनी नए नए लुक की फोटोज शेयर करती रहती है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. यहीं वजह हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ को खूब लाइक किया जाता हैं.

 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुहाना

सुहाना खान अपने अलग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. दूसरे स्टार किट्स के मुक़ाबले सुहाना खान सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में ज़्यादा कामयाब हैं. सुहाना ख़ान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. सुहाना खान की और फोटोज़ की तरह ही उनकी लंदन से वापसी वाली मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तस्वीरों में सुहाना सफेद रंग का टाइट टॉप पहने हुए बहुत सुंदर लग रही है. सुहाना ने सफेद रंग के टॉप के साथ ब्लैक कलर की पेंट वियर की है. इन तस्वीरों में सुहाना के लुक को ख़ूब सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Photos: बिकनी पहन पानी में उतरीं अनन्या पांडे, पहाड़ों पर दिए कातिलाना पोज

बैग को भी पसंद कर रहे हैं लोग

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सुहाना ख़ान के लुक को साथ-साथ उनके बैग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. सुहाना खान का पिंक बैग अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींच रहा है. बैग के साथ उनका परफेक्ट लुक खासा पसंद किया जा रहा है. सुहाना खान की नई फोटोज़ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. सुहाना खान के हवाले से एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर जाएं

{}{}