Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Sonakshi Sinha: रजिस्टर्ड मैरिज की तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने क्यों किया जहीर-सोनाक्षी को ट्रोल!

सोनाक्षी के रिसेप्शन पर मशहूर रैपर हनी सिंह भी पहुंचे, जो सोनाक्षी के काफी अच्छे दोस्त हैं. पार्टी के दौरान हनी सिंह ने गाना गाया, जिसपर दोनों कपल ने जमकर डांस किया. हनी सिंह ने भी इस पल को खूब एंजॉय किया. 

Advertisement
Sonakshi Sinha: रजिस्टर्ड मैरिज की तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने क्यों किया जहीर-सोनाक्षी को ट्रोल!
Stop
MD Altaf Ali|Updated: Jun 24, 2024, 06:15 PM IST

Sonakshi Sinha Marriage: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी रविवार को जहीर इकबाल से हो गई. कल दोपहर इन दोनों ने रजिस्टर्ड मैरेज की और शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में सभी के साथ मिलकर रिसेप्शन पार्टी किया. ये रेस्टोरेंट मुंबई के दादर में स्थित है. ये पार्टी बहुत ही शानदार तरीके से मनाई गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रिसेप्शन पर दोनों ने केक काटकर सेलिब्रेट किया. साथ ही सोनाक्षी और जहीर ने दबंग फिल्म के गाने तेरे मस्त-मस्त दो नैन पर डांस किए. दोनों का डांस देखकर लोगों ने खूब एंजॉय किया. 

सोनाक्षी के रिसेप्शन पर मशहूर रैपर हनी सिंह भी पहुंचे, जो सोनाक्षी के काफी अच्छे दोस्त हैं. पार्टी के दौरान हनी सिंह ने गाना गाया, जिसपर दोनों कपल ने जमकर डांस किया. हनी सिंह ने भी इस पल को खूब एंजॉय किया. रैपर हनी सिंह गेस्ट बनकर आए थे, लेकिन इस माहौल को देखकर खुद को परफॉर्म करने से रोक नहीं पाएं, उन्होंने कपल के साथ जमकर डांस किया.  

इस दौरान सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी इमोशनल नजर आ रही हैं. रिसेप्शन के दौरान जहीर की खास दोस्त जन्नत भी आईं थी. वह सोनाक्षी को माला पहनाकर स्वागत करते हुए वीडियो में नजर आ रही हैं. इसके बाद जन्नत ने दोनों को गले से लगाया, जिससे एक्टर्स सोनाक्षी काफी इमोशनल हो गईं और उनके आँखों में आंसू भर गया, इसे जन्नत पोछते हुए नजर आईं. इसी के साथ जहीर की दोस्त जन्नत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उसपर लिखा कि "हमारा भाई की शादी हो गई". साथ ही दोनों को बधाई देते हुए कहा कि मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं.

रिसेप्शन के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया पर रजिसर्ड मैरिज के फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी का हाथ थामे नजर आ रहे थे. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया. ये देखकर दोनों ने इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया.

सोनाक्षी अपने रिसेप्शन पर लाल रंग की बनारसी साड़ी के साथ मेहंदी, चूड़ा और सिंदूर लगाकर अपनी इस खूबसूरती से लोगों के दिलों को भा रही थी. इनकी रिसेप्शन पर काजोल और सलमान खान देर रात पहुंचे थे. इनके रिसेप्शन पर कई सेलिब्रीटी आए थे. इनकी शादी रविवार को सोनाक्षी के बाद्रा स्थित अपार्टमेंट में हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध चूके हैं.
 

 

{}{}