trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01201153
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Sidhu Moose Wala Death: जब सिद्धू मूसे वाला की एक वीडियो की वजह से सस्पेंड हो गए थे 6 पुलिसकर्मी

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसे वाला पर मानसा में फायरिंग हुई जिसमें उनकी मौत हो गई. मूसे वाला विवादों में घिरे रहते थे. एक बार तो ऐसा हुआ था कि उनके एक वीडियो की वजह से 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके अलावा अगर उनके परिवार की बात करें तो पिता रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं और उनकी मां भी गांव की सरपंच हैं.

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: May 29, 2022, 07:06 PM IST

Sidhu Moose Wala: पंजाब सिंगर सिद्धू मूसे वाला आज इस दुनिया को अलविदा कह गए. मानसा से चुनाव विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सिद्धू मूसे वाला पर मानसा में ही गोलियां चलाईं. इसमें सिंगर के अलावा तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए. गोलीबारी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. लेकिन वो अपने जख्मों की ताब ना ला सके और मौत से जंग हार गए. सिद्धू मूसे वाला की एक दिन पहली सिक्योरिटी वापस ली गई थी. 

यह भी देखिए:
नंगे पांव समंदर की लहरों में ब्लैक बिकनी पहन उर्फी ने ढाया कहर, फैंन्स के उड़े होश

सिद्धू मूसे वाला का विवादों से गहरा नाता रहा है. उनके एक वीडियो की वजह से पंजाब सरकार ने 6 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया था. उनके वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता था कि सिद्धू AK-47 का प्रशिक्षण ले रहे थे और इसी वीडियो में उनके साथ कुछ पुलिसकर्मी भी खड़े दिखाई दे रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके चलते पंजाब सरकार ने सख्त एक्शन लिया और 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया था. 

यह भी देखिए:
PCOD and PCOS: महिलाओं को क्यों होती है रसौली इसके लक्षण क्या हैं और इलाज कैसे संभव है?

सिद्धू मूसे वाला का असली नाम:

सिंगर सिद्धू मूसे वाला का असली नाम यह नहीं है, बल्कि उनका नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. उनके पिता एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी है. जिनका नाम भोला सिंह है. इतना ही नहीं सिद्धू मूसे वाला की मां भी गांव की सपरंच हैं. सिद्धू अच्छे पढ़े लिखे भी हैं. उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कर रखी थी. वो पंजाब के मानसा के ही रहने वाले थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}