trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01333613
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty Video: व्हील चेयर से खड़े होकर शिल्पा ने किया ज़बरदस्त डांस, देखने वाले रह गए हैरान

शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर व्हील चेयर से उठकर ज़बरदस्त डांस कर सबको हैरान कर दिया. आप भी देखिए शिल्पा का ये कातिलाना डांस..

Advertisement
Shilpa Shetty Video: व्हील चेयर से खड़े होकर शिल्पा ने किया ज़बरदस्त डांस, देखने वाले रह गए हैरान
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 03, 2022, 04:01 PM IST

Shilpa Shetty Dance: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. इसी के साथ ही अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए शिल्पा शेट्टी का नाम काफी मशहूर है. अभी हाल ही में मूवी की शूटिंग के दौरान शिल्पा का पैर फ्रैक्चर हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने गणेश चतुर्थी के त्योहार को हल्के अंदाज़ में ही मनाया है. इसी सबके बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चोटिल होने के बावजूद शिल्पा शेट्टी पुष्पा फिल्म के गाने पर कमाल का डांस करती नज़र आ रही हैं. आप भी देखिए शिल्पा का ये कातिलाना डांस...

शिल्पा के झटके

इस मौके पर उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी  भी उनके साथ नज़र आईं, यह तो ज़ाहिर है कि डांस के मामले में शिल्पा शेट्टी का कोई मुकाबला नहीं है, फिर चाहें वह चोटिल हो या नहीं. डांस के लिए उनका लगाव इस वीडियो में साफ दिखाई देता है. गणेश विसर्जन के मौके पर शिल्पा शेट्टी काफी एंजॉय करती नज़र आईं. ग़ौरतलब है कि ये डांस उन्होंने व्हील चेयर से उठकर किया था.

यह भी पढ़ें: बायकॉट बॉलीवुड के बीच दाव पर लगे 1000 करोड़, किसका चमकेगा सिक्का? यहां देखें फिल्मों की लिस्ट

उनकी यह वीडियो मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, उनके साथ उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के स्वामी गाने पर हुक स्टेप करती दिखीं. हालांकि पैर में चोट होने के कारण शिल्पा शेट्टी एक ही जगह पर खड़े होकर हल्का फुल्का डांस कर रही हैं. लेकिन इस हालत में डांस करके शिल्पा शेट्टी ने साबित कर दिया है कि ऐसे ही उन्हें बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांसर नहीं कहा जाता है. उनका यह डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं और रोज़ाना योगा भी करती हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}