trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02095527
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

सिंगल लोगों के लिए वेलेंटाइन वीक कैसा होता है, शहनाज गिल और कुशा कपिला ने वीडियो साझा कर बताया

आने वाले कुछ दिनों में वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होने वाली है. 7 फरवरी को रोज डे से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो जाती है. एक्ट्रेस शहनाज गिल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने बताया कि सिंगल लोगों का वेलेंटाइन वीक कैसा होता है ?   

Advertisement
सिंगल लोगों के लिए वेलेंटाइन वीक कैसा होता है, शहनाज गिल और कुशा कपिला ने वीडियो साझा कर बताया
Stop
Sanskriti Jaipuria|Updated: Feb 05, 2024, 01:42 PM IST

वैलेंटाइन डे को प्यार का दिन माना जाता है. वैलेंटाइन ज्यादातर देशों में मनाया जाता है. इस दिन कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाते हैं, और अपने प्यार का इजहार करते हैं. कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन वीक शुरू होने वाला है. आपको बता दें कि इस वीक की शुरुआत रोज डे से होती है. हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस शहनाज गिल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने बताया कि सिंगल लोगों के लिए आखिर ये वेलेंटाइन वीक कैसा होता है?  आइए जानते हैं इसके बारे में.

 शहनाज और कुशा ने साझा की रील

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

 

अभिनेत्री शहनाज गिल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने बताया है कि सिंगल लोगों के लिए वैलेंटाइन वीक कैसा होता है? वैलेंटाइन वीक 7 फरवरी को रोज डे से शुरू होता है. इसके बाद प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे, और फिर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे होता है. शहनाज और कुशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की, जिसमें वे अपने वैलेंटाइन डे पार्टनर की तलाश करती नजर आ रही हैं. रील के अंत में दोनों गुस्से में अपने बेड पर वापस चली जाती हैं, क्योंकि उन्हें काफी ढूंढने पर भी कोई नहीं मिलता. रील में शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'मेरे ख्वाबों में' प्ले हो रहा है. रील का टाइटल था- "सिंगल लोग वैलेंटाइन वीक के समय, एक्ट्रेस ने रील के "कैप्शन में लिखा, ''सब ठीक हो जाएगा बहन''.

हाल ही में, शहनाज और कुशा को फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया था. इसमें भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी हैं.

Read More
{}{}