trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01526486
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'पठान' के लिए शाहरुख ने ली मोटी रकम, इतने दिनों में बनाई बॉडी, जानें दीपिका-जॉन की फीस

Shah Rukh Khan Film Pathaan: पठान फिल्म रिलीज होने के लिए एकदम रेडी है. इससे पहले लोग ये जानना चाहते हैं कि फिल्म के लिए शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने कितने पैसे लिए.

Advertisement
'पठान' के लिए शाहरुख ने ली मोटी रकम, इतने दिनों में बनाई बॉडी, जानें दीपिका-जॉन की फीस
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jan 13, 2023, 09:26 AM IST

Shah Rukh Khan Film Pathaan: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khann) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं. वह 4 साल बाद अपनी फिल्म 'पठान' से वापसी कर रहे हैं. पठान में शाहरुख खान रफ एन्ड टफ हीरो का किरदार अदा किया है. पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी विवाद हुआ है. फिल्म के रिलीज होने से पहले लोगों को ये जानने में दिलचस्पी है कि शाहरुख खान में फिल्म के लिए कितनी रुपये फीस चार्ज की और उन्होंने फिल्म के लिए अपनी बॉडी कितने दिन में बनाई?

शाहरुख खान की फीस

पठान फिल्म में शाहरुख खान में बेहतरीन एक्टिंग की है. उन्होंने फिल्म में काम करने से पहले खूब पसीना बहा कर अच्छी बॉडी बनाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने फिल्म के लिए बड़ा अमाउंट चार्ज किया है. शाहरुख खान ने पठान फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं. 

दीपिका ने चार्ज किए मोटे पैसे

अगर बात करें दीपिका पादुकोण (eepika Padukone) की तो वह फिल्म में खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फिल्म में एक्शन भी किया है. रिपोस्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये लिए हैं. दीपिका ने बेशर्म रंग गाने में बेहतरीन ड्रेस पहन कर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. इस गाने में उनके ड्रेस पर हंगामा भी हुआ. गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी जिस पर लोगों ने सवाल उठाए. लोगों का कहना है कि दीपिका ने बेशर्म रंग में भगवा रंग को बेशर्म रंग कहा है. 

देखें पठान का ट्रेलर:

जॉन अब्राहम ने ली फीस

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने पठान फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया है. फिल्म में जॉन की बॉडी देखने लायक है. फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने शानदार अदाकारी की है. पठान फिल्म के लिए जॉन ने काफी पैसे चार्ज किए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं.

इतने दिन में बनाई बॉडी

शाहरुख खान ने फिल्म में रोमांटिक हीरो के उलट एक्शन हीरो का किरदार अदा किया है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने जॉन अब्राहम से फाइट भी की है. फिल्म में शाहरुख ने अपनी जबरदस्त बॉडी बनाई है. ऐसे में लोग ये जानना चाहते हैं कि शाहरुख ने अपनी बॉडी कितने दिनों में बनाई है. इसके बारे में एक्टर ने खुद अपने एक फैन को ट्विटर पर बताया कि उन्हें बॉडी बनाने में 6 महीने का वक्त लग गया. बताया जाता है कि शाहरुख ने अपनी बॉडी बनाने के लिए खास डाइट ली और जमकर वर्कआउट किया है.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पठान फिल्म 250 कोरड़ रुपये में बन कर तैयार हुई है. यह 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी. अब देखना ये है कि रिलीज से पहले विवादों में आई फिल्म कितने पैसे कमा पाती है? 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}