trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01479259
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Sara Ali Khan: सारा अली ख़ान ने किया मुंबई लोकल और ऑटो में सफ़र; एक्ट्रेस की सिंपलिसिटी के लोग हुए दीवाने

Sara Ali Khan Latest Video: एक्ट्रेस सारा अली ख़ान ने हाल ही में मुंबई की लोकल ट्रेन और ऑटो में सफ़र किया. एक्ट्रेस ने फैंन के लिए इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे  काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Sara Ali Khan: सारा अली ख़ान ने किया मुंबई लोकल और ऑटो में सफ़र; एक्ट्रेस की सिंपलिसिटी के लोग हुए दीवाने
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Dec 10, 2022, 09:26 AM IST

Sara Ali Khan Latest Video: बॉलीवुड में ऐसी बहुत कम एक्ट्रेसिज़ हैं जो अपनी सादगी और ख़ूबसूरती दोनों की वजहों से दर्शकों के बीच ख़ास अहमियत रखती हैं. इन नामों में अदाकारा सारा अली ख़ान का नाम भी शामिल हैं. सारा की ख़ूबसूरती और सिंपलिसिटी के लोग दीवाने हैं. फिल्मों की चमक और ग्लैमर जगत से रिश्ता होने के बावजूद भी वह हमेशा ज़मीन से जुड़ी रहने वाली अदाकारा हैं. हाल ही में, उनकी एक ऐसी ही सिंपलिसिटी की छलक देखने को मिली. जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ़ खींचा और सारा की तारीफ़ के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया.

 

सारा ने मुंबई की लोकल में किया सफ़र
दरअसल सारा अली ख़ान ने अपनी लग्ज़री कारों में सफ़र न करते हुए मुंबई की लोकल ट्रेन और ऑटो में सफ़र किया. एक्ट्रेस ने फैंन के लिए इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान ने मुंबई की लोकल ट्रेन और ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुशांत राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली सारा अली ख़ान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में सारा अली ख़ान लोकल ट्रेन में सफऱ करती दिखाई दे रही हैं. 

सारा की सिंपलिसिटी के लोग हुए दीवाने
मुंबई लोकल में सारा लोगों से घिरी हुई नज़र आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने ऑटो की भी सवारी की. वीडियो को शेयर करते हुए सैफ़ अली ख़ान की लाडली सारा अली ख़ान ने कैप्शन में लिखा, "नमस्ते दर्शकों. आज हमने अपना दिमाग़ इस्तेमाल किया और समय का सदुपयोग कर हमने एक ट्रेन ली". ट्रेन और ऑटो के सफ़र के दौरान सारा अली ख़ान ब्लू कलर का सूट पहने बेहद ख़ूबसूरत दिखाई दे रहीं है. बग़ैर मेकअप के भी वो ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग दिल खेलकर पसंद कर रहे हैं. उनके फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि, इतनी रईस होने के बावजूद उनमें एटीट्यूड नहीं है. बहरहाल, सारा अली ख़ान एक बार फिर लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब नज़र आईं.

Watch Live TV

Read More
{}{}