trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01392509
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Karwachauth से पहले कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं Sapna Choudhary, फोटोज

Sapna Choudhary Karwachauth preparation: कल यानी 13 अक्टूबर को करवाचौथ है. इससे पहले हरियाणवी स्टार सपना चौधरी तैयारी करती नजर आईं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Karwachauth से पहले कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं Sapna Choudhary, फोटोज
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Oct 12, 2022, 10:35 PM IST

Sapna Choudhary Karwachauth preparation: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं. उनके एक के बाद एक डांस वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाते रहते हैं. लेकिन आजकल सपना चौधरी अपने परिवार पर काफी फोकस कर रही हैं. कल यानी 13 अक्टूबर को करवाचौथ है और इससे पहले सपना चौधरी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

करवाचौथ से पहले सपना चौधरी की तस्वीरें वायरल

सपना चौधरी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें उन्होंने हाथों पर हाथों और पैरों पर महंदी लगाई हुई है (Sapna Choudhary Mehndi). उन्होंने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सपना लाल महंदी के साथ सपना ने लाल रंग की नेल पॉलिश लगाई हुई है. वहीं वह कैमरा लगा कर पोज कर रही हैं.

आपको बता दें सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) से शादी की है. सपना वीर साहू के लिए सज रही हैं वह देख उनके फैंस काफी खुश हैं  और खूब कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कल करवाचौथ का त्योहार मनाया जाएगा. इस दिन पत्नियां अपने पति की की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं (Karwachauth). इसके लिए वह पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं. एक दिन पहले महंदी लगाती हैं और फिर सुबह कुछ खा कर व्रत रखती हैं.

सपना चौधरी की मंहदी की भी काफी तारीफ

सपना चौधरी की महंदी का डिजाइन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिस तरह डिटेलिंग के साथ सपना के मंहदी लगाई गई है उससे साफ हो रहा है कि वह किसी प्रोफेशनल आर्टिस्ट के जरिए लगवाई गई है. आपको बता दें त्योहार के एक दिन पहले सभी महिलाएं महंदी लगाती हैं.

Read More
{}{}