trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02204898
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Salman Khan House: कौन है सलमान के घर पर फायरिंग करने वाला शख्स, पुलिस को इस बदमाश पर है संदेह

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले को अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपने हाथों में ले लिया है. इसके साथ ही एक आरोपी की पहचान लगभग हो गई है.

Advertisement
Salman Khan House: कौन है सलमान के घर पर फायरिंग करने वाला शख्स, पुलिस को इस बदमाश पर है संदेह
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 15, 2024, 12:25 PM IST

Salman Khan House Firing Case: बीते रोज सलमान खान के घर के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई. यह फायरिंग बाइक सवार लोगों ने की थी. अब यह मामला मुंबई क्राइम ब्रांच के पास चला गया है. क्राइम ब्रांच की 10 से ज्यादा टीम को तैनात किया है ताकि इस मामले में बेहतर तरीके से जांच की जा सके. 

पुलिस ने इस मामले में क्या कहा?

शुरुआती जांच से पता चला है कि हमले को अंजाम देने वाले बाइक सवार अज्ञात लोगों ने "सोची समझी चाल" अपनाई थी. जिस गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान रहते हैं, वहां घटना स्थल से कुल चार राउंड गोलियां चलाई गईं और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. पुलिस ने आगे कहा कि गोलीबारी की घटना की जांच सभी पहलुओं से की जा रही है. 

आरोपियों की पहचान कर रही है पुलिस

पुलिस आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने और यह पता लगाने में भी जुटी है कि वे कहां से आए हैं. फायरिंग की घटना रविवार सुबह पेश आई थी, हादसा पेश आने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और फॉरेंसिट टीम ने भी इलाकी की जांच की. किस हथियार से यह हमला किया गया. इसका भी पता लिया गया है. अब मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुटी है.

प्लानिंग के तहत किया गया कांड

मुंबई पुलिस ने कहा कि घटना की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई प्रतीत होती है, क्योंकि जब आरोपी दोपहिया वाहन पर घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने अपने चेहरे हेलमेट के नीचे ढके हुए थे. आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने और यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है कि वे कहां से आए थे.

गुरुग्राम के रहने वाला है आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में सलमान के घर के बाहर फायरिंग करते हुए दिखाई देने वाले दो लोगों में से एक के गुरुग्राम से होने का संदेह है. वह हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में शामिल है और मार्च में गुरुग्राम स्थित व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या में वॉन्टेड था.

रोहित गोदारा से संबंध

संभावना है कि उस व्यक्ति का गैंगस्टर रोहित गोदारा से संबंध हो, जिसने सचिन मुंजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोदारा लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का भी करीबी सहयोगी है. बांद्रा पुलिस में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत "अज्ञात व्यक्तियों" के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें इस अटैक की जिम्मेमादरी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली है.

Read More
{}{}