trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01340275
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

रश्मिका मंदाना को किससे हुआ प्यार? जिसकी वजह से बिग बी से भी हुई नोंक झोंक

नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना ने बताया कि उन्हें किससे प्यार हो गया है. जिसके लिए उन्होंने बिग बी अमिताभ बच्चन से भी झरड़ा कर लिया है.

Advertisement
रश्मिका मंदाना को किससे हुआ प्यार? जिसकी वजह से बिग बी से भी हुई नोंक झोंक
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 07, 2022, 03:27 PM IST

Rashmika Mandanna: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की खूबसूरती और अदा के लाखों फैंस दीवाने हैं इसलिए उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है. रश्मिका ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक पिल्ले से प्यार हो गया. वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आने वाली फिल्म गुडबाय से शुरूआत करने जा रहीं हैं. इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: राधिका ने खोली दिग्गजों की पोल, फिल्म के बदले मिले गंदे-गंदे ऑफर और मैंने....

स्टूपिड से है प्यार
दरअसल रश्मिका ने स्टूपिड नाम, एक पिल्ले को दिया है. अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडबाय’ के ट्रेलर लाँच पर उन्होंने कहा कि पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम है: स्टूपिड, जो कुत्तों के लिए काफी असामान्य है जो अपनी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं. "मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी. हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे."

स्टूपिड की वजह से हुई बिग बी से नोंक झोंक
रश्मिका ने बताया कि कैसे स्टूपिड की वजह से उनकी बिग बी के साथ नोंकझोंक हुई थी, उन्होंने कहा, "मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ी नोंकझोंक हुई थी, झगड़े का कारण स्टूपिड ही था कि कौन स्टूपिड को घर ले जाएगा. वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आयी."

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने किया नेहा कक्कड़ का खुलासा, रोहनप्रीत को लेकर बताई एक अजीब बात

इस दिन रिलीज़ होगी ‘गुडबाय’
रश्मिका की आने वाली फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है जबकि इसकी निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर हैं. रश्मिका मंदाना को यूँ ही नहीं नेशनल क्रश कहा जाता है, वह सिल्वर स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत नजर आती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी खूबसूरत हैं. रश्मिका पहले से ही अपने फैंस के दिलों पर राज करती थीं और अब पुष्पा फिल्म में अपनी एक्टिंग और ज़बरदस्त डांस से अपना लोहा मनवा चुकी हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}