trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01673474
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

बादशाह ने मांगी माफी और बदले 'Sanak' के बोल, पुजारियों ने बुलाया महाकाल

Badshah Apologize: बादशाह के गाने 'सनक' में भगवान शिव को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे जाने का इल्जाम लगा. इस पर बादशाह ने अपने गाने को एडिट दिया और पुजारियों से माफी मांगी है.

Advertisement
बादशाह ने मांगी माफी और बदले 'Sanak' के बोल, पुजारियों ने बुलाया महाकाल
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 29, 2023, 04:10 PM IST

Badshah Apologize: जाने माने गायक बादशाह अपने बेहतरीन रैपर के लिए जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में वह अपने गानों को लेकर विवादों में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में उनके गाने 'सनक' पर विवाद खड़ा हो गया था. उन पर आरोप था कि उन्होंने 'सनक' गाने में भगवान शिव के नाम पर आपत्तिजनक शब्द कहे हैं. इसके बाद महाकाल के पुजारी और पुरोहितों ने 10 दिन में गाना बदलने की मांग रखी. उन्होंने बादशाह के खिलाफ FIR दर्ज कराने की चेतावनी भी दी थी. अब बादशाह ने अपने गाने से शिव का नाम हटा लिया है. 

यहां देखें वीडियो:

बादशाह ने मांगी माफी

रैपर और सिंगर बादशाह ने विवाद होने के 5 दिन बाद माफी मांगी और इसके कुछ दिनों बाद ही गाने से विवादित शब्द हटा लिए. बादशाह ने कहा कि "सनक गाने के बोल से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मैं कभी भी जाने-आनजाने किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता हूं और न कभी आगे पहुंचाना चाहूंगा. मैं अपनी कलात्मक प्रस्तुति मेरे प्रशंसकों के लिए पूरी ईमानदारी के साथ लाता हूं. इसलिए हालिया गाने में मैंने गाने के कुछ हिस्सों को बदलने की बात कही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्ट से गाने को री-एडिट कर विवादित बोल हटा दिए हैं."

यह भी पढ़ें: Photos: ऑफ शोल्डर ड्रेस में नोरा ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, फोटो देख खुला रह गया फैंस का मुंह

मंदिर के पुजारी दिया रिएक्शन

इसके जवाब में महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने कहा है कि बादशाह ने अपना वादा निभाया है औस सनातन धर्म की रक्षा के लिए उन्होंने गाने से विवादित बोल हटा दिए हैं. उन्होंने कहा कि बादशाह को महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए आकर भगवान महाकाल को आशीर्वाद लेना चाहिए. 

क्या है मामला?

दरअसल, बादशाह के नए गाने 'सनक' गाने पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने भगवान शिव के नाम का अपमान करने का इल्जाम लगाया था. उन्होंने बादशाह से गाने से विवादित बोल हटाने और उनसे इस पर माफी मांगने के लिए कहा था. ऐसा नहीं करने पर पुजारियों ने FIR दर्ज कराने की चेतावनी दी थी. विवाद बढ़ने पर बादशाह ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की और माफी मांगी. उन्होंने लिखा कि "मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनको मेरे गाने से ठेस पहुंची है." गाने के बोल ठीक करने के बाद इसे 28 अप्रैल को फिर से पब्लिश किया गया है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}