trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01271785
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Watch: शादीशुदा एक्टर ने बोला 'I Love You', राखी सावंत ने दिखाई पर्सनल चैट

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक डियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए राकी ने बताया कि उन्हें किस मशहूर बॉलीवुड स्टार ने आई लव यू कहा है.

Advertisement
rakhi sawant
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 24, 2022, 01:49 PM IST

Rakhi Sawant Video Viral: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ फनी किया करती हैं. इन दिनों उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस राखी सावंत सबको अपनी पर्सनल चैट दिखाती नजर आ रही हैं. पर्सनल चैट में एक शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर ने राखी सावंत को आई लव यू बोल दिया है. 

पैपरा जी से की मस्ती

राखी सावंत अक्सर पैप्राजी से मौज-मस्ती करती रहती हैं. इस बार भी राखी ने वैसा ही किया. राखी ने अपने घर से निकलते ही पैपराजी से बताया कि एक शादीशूदा और बॉलीवुड स्टार ने उन्हें मैसेज किया है. उन्होंने इनका नाम रणवीर सिंह बताया.

 

रणवीर सिंह ने किया राखी को मैसेज

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत अपने घर से निकल कर कहीं जा रही हैं. इसी दरमियान उनसे पैपराजी पूछते हैं कि आपको रणवीर  (Ranveer Singh) सिंह ने फॉलो किया है. इस पर राखी सावंत कहती हैं 'अफकोर्स'. उन्होंने मुझे आय लव यू भी बोला है. राखी सावंत ने कहा कि मैं आपको अपनी चैट दिखाउंगी. फिर कैमरामैन को अपनी चैट दिखाते हुए राखी ने कहा कि रणवीर सिंह दोस्त है अपना. इसके बाद वह अपना फोन बंद कर लेती हैं. 

यह भी पढ़ें: Avneet Kaur Swimming Pool Bold Looks: 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने ढाया कहर, स्वीमिंग पूल में दिए सिजलिंग पोज

न्यूड फोटोशूट के बारे में बताया

एक दूसरे वीडियो में पैपराजी ने राखी सावंत से पूछा कि रणवीर सिंह ने न्यूड फोटो शूट कराए हैं उसके बारे में आपका क्या कहना है. इस पर राखी ने कहा कि देखने वालों की आंखें नंगी हैं. इतनी गर्मी हो रही है. ऐसे में रणवीर सिंह नहाने गया और बंदर उसके कपड़े लेकर भाग गया. तो इसमें वो क्या करे.

 

अक्सर दिखते हैं साथ

बता दें कि राखी सावंत और रणवीस सिंह एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. वह दोनों अक्सर कई मौकौं पर एक साथ देखे जाते हैं और एक दूसरे से खूब मौज-मस्ती भी करते हैं. 

यूजर कर रहे मजेदाक कमेंट

इस वीडियो को instantbollywood के इंस्टग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसे कई यूजर्रस पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पर लोग मजकर कमेंट कर रहे हैं.

इसी तरह खबरें पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}