trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02007045
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

रणदीप और लिन ने दिया शादी का रिसेप्शन, छाया ग्लैमर का जलवा

Randeep Hooda Wedding Reception: बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हूडा ने हाल ही में मणिपुर से ताल्लुक रखने वाली लिन लैशराम से मणिपुर में शादी की. उन्होंने शादी का रिसेप्शन मुंबई में दिया. इस रिसेप्शन में कई कलाकारों ने अपना जलवा दिखाया.

Advertisement
रणदीप और लिन ने दिया शादी का रिसेप्शन, छाया ग्लैमर का जलवा
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 12, 2023, 03:47 PM IST

Randeep Hooda Wedding Reception: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा और मणिपुर से ताल्लुक रखने वाली लिन लैशराम ने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन रखा. रणदीप और लिन ने 29 नवंबर को इंफाल, मणिपुर में पारंपरिक विवाह समारोह आयोजित किया था. उन्होंने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की. इस जोड़े ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में अपनी शादी की कसमें खाईं.

पार्टी में पहुंचे तमन्ना, विजय, इम्तियाज
सोमवार को मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, इम्तियाज अली, नसीरुद्दीन शाह पत्नी रत्ना शाह के साथ, सुनिधि चौहान, जैकी श्रॉफ, विशाल और रेखा भारद्वाज, मधुर भंडारकर, मिलन लूथरिया, गुलशन ग्रोवर जैसी हस्तियां शामिल हुईं. रणदीप को काले रंग का सूट पहने देखा गया, जबकि लिन चमकदार लाल साड़ी में चमक रही थीं. रिसेप्शन में रणदीप और लिन के माता-पिता और परिवार भी शामिल हुए.

जेजी शाह ने पहनी सुनहरी पोशाक
तमन्ना काले रंग की फ्लोरल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके बॉयफ्रेंड विजय काले सूट में पहुंचे. इस जोड़े ने हाथों में हाथ डाले कैमरे के सामने पोज दिए. ऑफ शोल्डर ब्लू ड्रेस, खुले बाल और मिनिमम नेकलेस पहने मोना सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अहाना कुमरा ने सुनहरे रंग की हील्स के साथ बैंगनी रंग की साड़ी पहनी थी. डेजी शाह को सुनहरे रंग की पोशाक पहने देखा गया और उन्होंने मैचिंग जूतियों के साथ पोशाक को पूरा किया. 

चंकी पांडे भी आए नजर
अभिनेता जीतेंद्र काले सूट में पार्टी में शामिल हुए. मधुर भंडारकर नेवी ब्लू शर्ट और मैचिंग पैंट में पहुंचे, जबकि गुलशन ग्रोवर ने भी ब्लू सूट पहना था. इस मौके पर जैकी अपने सिग्नेचर स्टाइल में हाथों में एक छोटा सा पौधा थामे पहुंचे. कार्यक्रम स्थल पर चंकी पांडे और जावेद जाफरी को गले मिलते और हंसते हुए देखा गया. 

रिसेप्शन में शामिल होने वाली अन्य हस्तियों में सनी हिंदुजा, नीतू चंद्रा, दर्शन कुमार, रजनीश दुग्गल, लूलिया वंतूर, उर्वशी रौतेला, शरद केलकर समेत कई अन्य लोग शामिल थे.

Read More
{}{}