trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02130642
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Photos: दिलचस्प हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की फोटोज; यहां देखें

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Mehndi: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी ने 15 फरवरी को शादी कर ली. उन्होंने अब मेहंदी की अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं.

Advertisement
Photos: दिलचस्प हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की फोटोज; यहां देखें
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 27, 2024, 12:52 PM IST

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Mehndi: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक दूसरे से शादी कर ली है. उनकी मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं और वे बेहद खुश करने वाली हैं. इस महीने की शुरुआत में इस जोड़े ने शादी कर ली. दोनों ने शादी गोवा में परिवार के सदस्यों और फिल्म उद्योग के दोस्तों की मौजूदगी में की. तस्वीरों में जोड़े को अर्पिता मेहता के डिजाइन किए गए परिधान को पहने देखा जा सकता है. पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, "जिंदगी में रंग भर रहा हूं."

डिजाइनर को धन्यवाद
उन्होंने आगे लिखा कि "फुलकारी को पुनर्जीवित करने वाली सबसे खूबसूरत पोशाक डिजाइन करने और उसमें अपना जादू जोड़ने के लिए अर्पिता मेहता को धन्यवाद, अवसर के मूड को अपनी पोशाक के जरिए से इतनी अच्छी तरह से कैद करने के लिए कुणाल रावल को धन्यवाद. इससे बेहतर की उम्मीद नहीं की जा सकती थी."

 

वीडियो में दिखाईं झलकियां
इससे पहले, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी आधिकारिक शादी का वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में सूर्यास्त के वक्त फेरे से लेकर हल्दी, मेहंदी, संगीत और रकुल प्रीत की दुल्हन के प्रवेश की झलकियां थीं. वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "यह आप या मैं नहीं हैं, यह हम हैं #bintere #abdonobhagna-ni." है.

 

इंस्टा पर किया पोस्ट
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरा अभी और हमेशा के लिए 21-02-2024 #abdonobhagna-ni." रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. 

रकुल प्रीत का करियर
रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह ने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से एक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने 2013 में दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें दे दे प्यार दे, छत्रीवाली, कटपुतली, थैंक गॉड, डॉक्टर जी और रनवे 34 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Read More
{}{}