trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01348974
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Rakhi Swant ने पहनने छोड़े रिवीलिंग कपड़े; बॉयफ्रेंड Aadil बोले- मैं नहीं भूला हूं अपना धर्म

राखी सावंत अपनी हरकतों से सबका मनोरंजन करती रहती हैं. वह अकसर काफी बोल्ड अंदाज में भी स्पॉट हो जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने एक बात का खुलासा किया है. इस खुलासे से सब हैरान हैं.

Advertisement
Rakhi Swant ने पहनने छोड़े रिवीलिंग कपड़े; बॉयफ्रेंड Aadil बोले- मैं नहीं भूला हूं अपना धर्म
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 12, 2022, 08:52 PM IST

Adil Durrani on Rakhi Small Clothes: राखी सावंत अपनी हरकतों से सबका मनोरंजन करती रहती हैं. वह अकसर काफी बोल्ड अंदाज में भी स्पॉट हो जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने एक बात का खुलासा किया है. इस खुलासे से सब हैरान हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी नहीं चाहते हैं कि राखी अब छोटे कपड़े पहनें. 

राखी ने कही ये बात

राखी सावंत आदिल दुर्रानी के साथ पूरी तरह से प्यार में डूब चुकी हैं. वह उनकी ख्वाहिशों को ध्यान में रखते हुए ही फैसले ले रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा है कि आदिल और उनके परिवार को छोटे कपड़ें पसंद नहीं हैं. इसलिए वह अब इनसे परहेज करती हैं और उन्होंने सिंपल कपड़े पहनने शुरू कर दिए हैं.

राखी सावंत बोलीं- मुझे आता है रोना

राखी सावंत ने बताया कि जब वह शॉपिंग के लिए जाती हैं और वह शॉर्ट ड्रेस दुकानों और मॉल्स में देखती हैं तो उन्हें रोना आता है. राखी कहती हैं कि जब भी वह किसी लड़की को छोटी और रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए देखती हैं तो उन्हें काफी जलन होने लगती है. लेकिन वह आदिल को खुश रखना चाहती हैं और उनके परिवार को दुख नहीं पहुंचाना चाहती. इसलिए वह उनकी सभी बाते मानकर खुश हैं.

आदिल ने कही ये बात

आदिल से जब इस मामले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कभी राखी को बुर्का या हिजाब में रहने के लिए नहीं कहा है. लेकिन कपड़ों को बदलने से राखी बदल नहीं जाएंगी वह वही राखी रहेंगी. आदिल कहते हैं कि मैंने कभी राखी को कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं किया है. लेकिन हां मैंने उन्हें ढ़के हुए कपड़े पहनने के लिए जरूर बोला है. क्योंकि वह काफी अजीब और खुले कपड़े पहनती थीं.

आदिल कहते हैं कि अगर मैं राखी के साथ हूं तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं अपना धर्म भूल गया हूं. मैं मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं और मुझे अपने परिवार को भी देखकर चलना है.

Read More
{}{}