trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01534738
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Rakhi Sawant और Adil हनीमून से पहले जाएंगे उमराह करने; एक्ट्रेस बोली- दुआ की है जरूरत

Rakhi Sawant will go to Umrah: राखी सावंत हनीमून से पहले उमराह करने जाएंगी. इस बात का उन्होंने खुद ऐलान किया है. राखी ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने इस्लाम कुबूल किया है और उनका नाम फातिमा है.

Advertisement
Rakhi Sawant और Adil हनीमून से पहले जाएंगे उमराह करने; एक्ट्रेस बोली- दुआ की है जरूरत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jan 18, 2023, 08:57 PM IST

Rakhi Sawant will go to Umrah: राखी सावंत और आदिल की शादी की अटकलें अब साफ हो गई हैं. दोनों ने मीडिया के सामने आकर अपनी शादी के बारे में कुबूल किया है. राखी ने कहा है कि उन्होंने इस्लाम कुबूल कर लिया है और उनका नाम फातिमा है. आपको बता दें हाल ही में आदिल और राखी सावंत ने शादी की थी. जिसके एक्ट्रेस ने इल्जाम लगाए थे कि आदिल शादी को कुबूल करने से इंकार कर रहा है. उन्होंने रोते हुए मीडिया के सामने ये बात कही थी. 

राखी सावंत जाएंगी उमराह करने

अब राखी सावंत ने कहा है कि वह उमराह करने जाएंगे. इंस्टैंटबॉलिवुड को दिए गए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा- राखी सावंत कहती हैं कि पहले हम उमराह करने जाएंगे. अगर वहां रिश्ता पक्का हो गया तो फिर दुनिया की कोई ताकत उसे खत्म नहीं कर सकती. अल्लाह जिसके साथ है उसको कोई अलग नहीं कर सकता है. राखी कहती हैं कि मुझे आप लोगों की दुआ की जरूरत है घर बसाने के लिए. मुझे अल्लाह की जरूरत है मेरा घर बस जाए.

सलमान ने किया राखी के पति को फोन

राखी सावंत के मीडिया के सामने आने के बाद सलमान खान ने आदिल को फोन किया. आदिल के अनुसार सलमान ने कहा कि 'जो भी है समने आकर क्लियर करो. जिसके बाद आदिल ने कहा कि मैं वही बोलूंगा जो सच है.' सलमान के फोन आने के अगले दिन आदिल ने मीडिया के सामने आकर अपने निकाह को कुबूल किया. 

राखी और आदिल कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालही में उन दोनों ने शादी की है. राखी का कहना है कि उन्होंने इस्लाम कुबूल लिया है और उनका नाम फातिमा है. बहरहाल आने वाले वक्त में ही सब चीजें साफ हो पाएंगे कि क्या पूरा मसला है.

Read More
{}{}