trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01361008
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Video: ये है राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी का आखिरी वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Raju Srivastava instagram last Video: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने आज एम्स में अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली. इस मौके पर राजू श्रीवास्तव का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है. देखें  

Advertisement
Video: ये है राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी का आखिरी वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Stop
Siraj Mahi|Updated: Sep 21, 2022, 01:57 PM IST

Raju Srivastava instagram last Video: लंबी बीमारी के बाद आखिरकार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जिंदगी की जंग हार गए. उनका दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. काफी दिनों तक यहां भर्ती रहने के बाद भी उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ था. इस मौके पर राजू श्रीवास्तव की मिमिकरी का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में राजू श्रीवास्तव बता रहे हैं कि अमिताभ बच्चन की जगह अगर शशि कपूर कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरुक करते तो कैसे करते. वीडियो में राजू श्रीवास्तव बेहतरीन तरीके से शशि कपूर की बॉडी लैंगवेज ओर उनकी टोन कापी कर रहे रहे हैं. वीडियो में वह कहते हैं कि "दोस्तों कोरोना के दौर बचाव का संदेश अमिताब बच्चन की आवाज में हर किसी के मोबाइल में आता था. मैंने सोचा अगर शशि कपूर होते, अगर वह इसको बोलते तो कैसे बोलते?" इसके बाद राजू श्रीवास्तव शशि कपूर की मिमिकरी करते हैं.

वायरल हो रहा वीडियो:

 

दरअसल राजू श्रीवास्तव एक्सरसाइज कर रहे थे इसी दौरान अचानक गिर गए थे. डाक्टर के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था. इसके इसके बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कार्डियक अरेस्ट का उनके दिमाग पर हुआ था जिसके बाद उनका ब्रेन डैमेज हो गया था.

राजू श्रीवास्तव तकरीबन 42 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे. उन्हें पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया. इसके बाद तबियत में सुधार होने के बाद वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया. तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर्स राजू को बचा नहीं सके. सबको हंसाने वाला शख्स आज दुनिया को रुला कर चला गया.

राजू श्रीवास्तव कानपुर से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शोक जताया है. 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 80 के दशक में बॉलीवुड में खूब संघर्ष किया लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिली. उन्होंने अनिल कपूर की फिल्म तेजाब में भी काम किया लेकिन उनको लोगों ने नहीं पहचाना. साल 2005 में कॉमेडी शो 'द इंडियन लाफ्टर चैलेंज' आया. इसमें राजू ने जबरदस्त काम किया और वह मशहूर हो गए.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}