trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01528325
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

उर्फी पहुंची थाने; भाजपा नेता को कहा था, वह मेरी खास हैं फ्यूचर में होने वाली सास हैं

महाराष्ट भाजपा नेता चित्रा ताई ने उर्फी जावदे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था कि वह सार्वजनिक स्थल पर अंग प्रदर्शन करती है, जो महाराष्ट्र की संस्कृति के खिलाफ है. इस मामले में उर्फी शनिवार को अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी. 

Advertisement
 उर्फ जावेद और भाजपा नेता चित्रा वाघ
Stop
Hussain Tabish|Updated: Jan 14, 2023, 03:45 PM IST

मुंबईः मुंबई पुलिस ने महिला भाजपा नेता चित्रा वाघ द्वारा उर्फ जावेद के खिलाफ दर्ज कराई गई एक शिकायत के संबंध में शनिवार को मॉडल और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद का बयान दर्ज किया है. 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद उर्फी जावेद अंबोली पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थी. महाराष्ट्र भाजपा की महिला शाखा की प्रमुख वाघ ने जावेद के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों पर अनुचित ढंग से कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई है. 

भाजपा नेता ने की थी शिकायत 
गौरतलब है कि पिछले 30 दिसंबर को भाजपा नेता ने ट्विटर पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए लताड़ लगाई थी और  महिला आयोग से भी इस पर ध्यान देने और कार्रवाई करने की मांग की थी. उन्होंने कहा था, “सड़कों पर खुलेआम अर्धनग्न औरतें घूमती हैं. खुद महिला आयोग इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है? ये विरोध उर्फी जावेद के खिलाफ नहीं है, बल्कि सार्वजनिक जगहों पर खुलेआम घूमने के इस बहूदा रवैये के खिलाफ है. क्या महिला आयोग कुछ करेगा ?’’ मराठी में दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “क्या इस तरह सार्वजनिक स्थानों पर नग्न घूमना हमारे महाराष्ट्र की संस्कृति है?’’ 

चित्रा ताई मेरी खास है फ्यूचर में होने वाली सास है
उर्फी के खिलाफ वाघ की शिकायत के एक दिन बाद अभिनेत्री ने 2 जनवरी को भाजपा नेता पर पलटवार किया. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर, उन्होंने वाघ पर तंज कसते हुए अपने अंदाज में कई पोस्ट किए. पहली पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत की कॉपी के साथ चित्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए उस पर लिखा, “मुझे खुद पर बहुत गर्व है." उर्फी ने लिखा, “मुझे ट्रायल या बकवास भी नहीं चाहिए, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जायदाद का खुलासा करती हैं, तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं. दुनिया को बताएं कि एक राजनेता कितना और कहां से पैसे कमाता है." आपकी पार्टी के कई पुरुषों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. मेरे नए साल की शुरुआत भी एक राजनेता की पुलिस शिकायत के साथ हुई!..." उर्फी ने आगे लिखा, “चित्रा ताई मेरी खास है फ्यूचर में होने वाली सास है.“ "मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासु".

अजीबोगरीब फैशन करने पर दी थी सफाई 
उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.जावेद ने हाल ही में अपने फैशन सेंस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह अपने पैरों में फोड़े दिखा रही थी. उर्फी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा था कि अब आप लोग ठीक से समझ गए होंगे कि मैं कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं. 

Zee Salaam

Read More
{}{}