Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Urfi Javed के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, लगा बड़ा आरोप

Police Complaint Against Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है. जानकारी के अनुसार यह शिकायत काशिफ नाम के एक शख्स ने की है. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
Urfi Javed के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, लगा बड़ा आरोप
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 13, 2022, 01:48 PM IST

Police Complaint Against Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसी वजह से लोग अकसर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. बिग बॉस के बाद अब उर्फी जावेद ने रियालिटी शो स्प्लिस्टविला में हिस्सा लिया है. इस शो में भी वह काफी विवादों में है. वह अकसर शो के कंटेस्टेंट से झगड़ती नजर आती हैं. लेकिन इस बार उर्फी अलग कारण की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल उर्फी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हो गई है.

उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद के खिलाफ वकील अली काशिफ खान देशमुख ने शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये शिकायत मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार पुलिस ने इस बात को कनफर्म किया है और बताया है कि उन्हें 2 दिन पहले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के खिलाफ शिकायत मिली है.

क्यों दर्ज की गई शिकायत

अब सवाल आता है कि उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत क्यों दर्ज की गई है? आपको बता दें उनके खिलाफ सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर गैरकानूनी और 'ऑब्सीन' को  लेकर शिकायत दर्ज कराई है. अभी इस मामले में पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है. मामले की जांच की जा रही है. आने वाले दिनों में पुलिस क्या करती हैं ये देखना दिलचस्प रहेगा. बता दें अभी इस मामले को लेकर उर्फी जावेद का कोई बयान नहीं आया है.

सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर

आपको बता दें उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. जानकारी के मुताबिक उनके इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उर्फी अपनी यूनीक ड्रेस को लेकर आए दिन खबरों में बनी रहती है. हाल ही में उनकी साइकिल की चेन से बनी ड्रेस काफी वायरल हुई थी.

Zee Salaam Live TV

{}{}