trendingPhotos2016098/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Year ender 2023: इस साल बॉलीवुड की इन जोड़ियों के प्यार का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Year ender 2023: आने वाले कुछ दिनों में ये साल खत्म हो जाएगा. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन लोगों के बारे में बताने जा रहें हैं, जिनके प्यार का इस साल खुलासा हुआ. आइए जानते हैं कौन है वे सेलेब.

 

Advertisement
1/6

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है. इस साल वे दोनों खूब स्पॉट हुए हैं. इन दोनों के अफेयर की खूब चर्चा भी हो रही है.

 

2/6

अफेयर की खूब चर्चा होने के बाद दोनों कपल्स ने ख़ुद ही अपने अफेयर के बारे में बता दिया. अब दोनों किसी भी इवेंट या पार्टी में साथ स्पॉट होते हैं.

 

 

3/6

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम भी इस लिस्ट में है. वे अक्सर शिखर पहाड़ियां के साथ रिलेशनशिप की खबरों के चर्चे में आती नजर आई हैं.

 

4/6

जाह्नवी और शिखर को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है कभी मंदिर ने एक साथ पूजा करते देखा गया तो कभी किसी और जगह. हाल ही में दोनों के दिवाली पार्टी में भी स्पॉट किया गया था. जब जाह्नवी कपूर पार्टी से निकलकर शिखर की गाड़ी में बैठती नज़र आई थीं.

 

5/6

अनन्या पांडेय और आदित्य रॉय कपूर के वेकेशन की कुछ तस्वीर सामने आई थीं. जिससे ये अनुमान लगाया गया था कि इन दोनों का भी अफेयर चल रहा, लेकिन अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

6/6

साझा हुई तस्वीर में कपल बाहों में बाहें डालकर पोज देते हुए दिखे थे. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही थीं.





Read More