trendingPhotos1526392/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा के इस बोल्ड लुक से नजर नहीं हटा पाएंगे आप, देखें तसवीरें

Monalisa Photos: मोनालीसा भोजपुरी सुपर स्टार हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे आपका ध्यान भटकाने दो. फोटोज में मोनालीसा का अंदाज काफी बोल्ड है.

Advertisement
1/6
Monalisa
Monalisa

भोजपुरी सुपर स्टार मोनालीसा (Monalisa) ने ब्लैक कलर की डीपनेत बॉडकॉन ड्रेस में अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने डार्क मेकअप किया है.

2/6
Monalisa
Monalisa

मोनालीसा (Monalisa) को पता है कि अपने फैंस को कैसे घायल करना है इसलिए वह अपनी बोल्ड फोटोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस अपना दीवाना बना लेती हैं.

3/6
Monalisa
Monalisa

मोनालीसा (Monalisa) का अंदाज देख कर उनके फैंस की धड़नें बढ़ गई हैं.  फैंस उनकी फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर मोनालीसा के फोटो पर दिल और फायर वाला कमेंट कर रहे हैं.

4/6
Monalisa
Monalisa

एक फैन ने मोनालीसा (Monalisa) की फोटो पर लिखा है कि 'यकीनन आपको देख कर मेरा ध्यान भटक गया है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'बहुत खूबसूरत लग रही हो, ब्लैक ड्रेस में अच्छी शूटिंग हुई है.'

5/6
Monalisa
Monalisa

मोनालीसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) है. वह सौ से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अदाकारी कर चुकी हैं. वह भोजपुरी के साथ हिंदी, बंगाली और ओड़िया जैसी कई भाषाओं में फिल्में की हैं.

6/6
Monalisa
Monalisa

21 नवंबर 1982 में जन्मी मोनालीसा (Monalisa) ने 17 जनवरी 2017 को भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली. वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं.





Read More