trendingPhotos1387252/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Photos: सादगी के साथ, ग़म में डूबी नज़र आईं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- इमोशनल हैं दीदी

Urvashi Rautela Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर आए दिन अपने एक से एक स्टनिंग लुक में फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज़ देखकर फैंस की दिल की धड़कने थम जाती हैं. लेकिन हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटोज़ शेयर की हैं, शायद ही आपने उन्हें इस लुक में देखा होगा. आइए देखते हैं उर्वशी का यह लुक.

 

Advertisement
1/7
Urvashi Rautela Photos
Urvashi Rautela Photos

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर पिंक कलर की साड़ी में फोटोज़ शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उर्वशी का लुक बहुत ही सिंपल नज़र आ रहा है. वह बैड पर लेटी हुई हैं और ऐसा लग रहा है किसी गहरी सोच में खोई हैं.

2/7
Urvashi Rautela Latest Pics
Urvashi Rautela Latest Pics

उन्होंने इस लुक में अपने बाल खुले ही रखे हैं. साथ ही बहुत मिनिमल मेकअप किया है और फोरहैड पर रेड कलर की बिंदी भी लगाई है. वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

 

3/7
Urvashi Rautela Simple Look
Urvashi Rautela Simple Look

बैड पर उनके बराबर में लाल कलर के गुलाब का एक बुके भी रखा है. फैंस उर्वशी के इस डीसेन्ट लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. साथ ही इन्हें खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं.

4/7
Urvashi Rautela Saree Look
 Urvashi Rautela Saree Look

उर्वशी रौतेला ने इन फोटोज़ के साथ कैप्शन लिखा है-  'कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!'. इसके अलावा उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर के लिए भी कैप्शन देते हुए लिखा है, 'आईना आज फिर रिशवत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया.'

5/7
Urvashi Rautela Photoshoot
Urvashi Rautela Photoshoot

उर्वशी अपने डिफरेंट स्टाइल और फैशन को लेकर अक्सर सुर्ख़यों में रहती हैं. अभी कुछ दिनों पहले भी उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान साड़ी में अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहना था.

6/7
Urvashi Rautela Miss Universe
Urvashi Rautela Miss Universe

उर्वशी रौतेला 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने 2013 में आई मूवी सिंह साहब दि ग्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें वह एक्टर सनी देओल के साथ नज़र आईं थीं. अब तक वह कई मूवीज़ में काम कर चुकी हैं.

7/7
Urvashi Rautela Photo Gallery
Urvashi Rautela Photo Gallery

सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 57.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.





Read More