PHOTOS

Photos: तारा सुतारिया ने कैमरे के सामने खोले जींस के बटन, बोल्ड अवतार पर फिदा फैंस

Tara Sutaria Photos: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन फोटोज शेयर किए हैं जिन्हें देख कर फैंस काफी उत्साहित हैं. बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उनके सुर्खियों में होने की वजह उनकी आने वाली फिल्म है. वह जल्द ही 'एक विलेन सिटर्न' फिल्म में नजर आएंगी. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसके लिए वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. 

Advertisement
1/6

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. फैंस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं. कमेंट कर रहे हैं.

2/6

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Returns) में तारा सुतारिया के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आने वाली है. दिशा पटानी अपनी फिटनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपने बेहतरीन फोटोज से दिशा पटानी को मात देती नजर आती हैं.

3/6

26 साल की तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. वह 'इक विलेन' फिल्म से काफी फेमस हो गईं हैं. सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फैन फालोइंग भी जबरदस्त है.

4/6

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भले ही एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हुई हों लेकिन वह एक सिंगर भी हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 'इक विलेन रिटर्न' फिल्म में भी अपनी आवाज में एक गाना गाया है.

5/6

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ बेहतरीन अदाकारी की थी.

6/6

बताया जाता है कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. सिंगिंग की बात करें तो उन्होंने सात साल में सिंगिंग शुरू कर दी थी. तारा के इंस्टाग्राम से पता चलता है कि उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी अच्छा है.