PHOTOS

Shilpa Shetty Photos: शिल्पा शेट्टी ने ग्रीन ड्रेस में ढाया क़हर; सेलेब्स समेत फैंस का आया दिल

Shilpa Shetty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, इंडस्ट्री में 'फिटनेस क्वीन' के नाम से मशहूर हैं. फैशन और फिटनेस में उन्हें मात नहीं दी जा सकती. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट आउटफिट के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को सेलेब्स समेत फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

Advertisement
1/6
शिल्पा शेट्टी का प्यारा लुक
शिल्पा शेट्टी का प्यारा लुक

 शिल्पा शेट्टी न सिर्फ अपने फैशनेबल लुक्स के चलते लाइमलाइट में रहती हैं, बल्कि अपनी फिटनेस की वजह से भी वो लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

2/6
कमाल की पिक्चर्स
कमाल की पिक्चर्स

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर ग्रीन ड्रेस में बेहद कमाल की पिक्चर्स शेयर की हैं. इन फोटोज में वो कहर बरपा रही है.

3/6
स्टाइलिश लुक
स्टाइलिश लुक

अदाकारा, ग्रीन कलर की ड्रेस रंग में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ड्रेस के ऊपर फ्लोरल श्रग से अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना लिया है.

4/6
"आप बहुत खूबसूरत हो"

शिल्पा की इन तस्वीरों पर सेलेब्स समेत फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट्स सेक्शन में लिखा 'वाह'. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''क्वीन, आप हमेशा बहुत अच्छी लगती हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा-आप बहुत खूबसूरत लग रही हो.

5/6
'सुखी' में आई थीं नजर
'सुखी' में आई थीं नजर

शिल्पा शेट्टी हाल ही में फिल्म 'सुखी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया था. हालांकि वो फिल्मों के ज्यादा अपनी फिटनेस और फैशन के लिए पॉपुलर हैं.

6/6
कन्नड़ फिल्म की तैयारी में हैं बिज़ी
कन्नड़ फिल्म की तैयारी में हैं बिज़ी

खबरों के मुताबिक, इन दिनों शिल्पा शेट्टी कन्नड़ फिल्म 'केडी- द डेविल' के लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वो संजय दत्त और जिशु सेनगुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.