PHOTOS

Mouni Roy Photos: ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय की बोल्डनेस ने मचाई खलबली; देखें Pics

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से सनसनी मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ब्लैक कलर के जालीदार टॉप और थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. मौनी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. देखिए, मौनी रॉय का एक और सिजलिंग अंदाज़.

Advertisement
1/6
मौनी रॉय ने गिराईं बिजलियां
मौनी रॉय ने गिराईं बिजलियां

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वो अपनी किलर अदाओं से फैंस के दिलों पर बिजलियां ढा रही हैं.

 

2/6
मौनी का लुक है कमाल
मौनी का लुक है कमाल

लेटस्ट फोटोशूट में टीवी की नागिन अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग हाई हील्स कैरी की हैं. ओवर ऑल उनका लुक कमाल का लग रहा है.

 

3/6
बेहद स्टाइलिश हैं मौनी
बेहद स्टाइलिश हैं मौनी

एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस को नेट के फ्लोरल टॉप के साथ बेहद स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है. लोग उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं. मौनी अपने स्टाइल के लिए सुर्खिंयां बटोरती रहती हैं.

4/6
फोटोज पर लुटाया प्यार
फोटोज पर लुटाया प्यार

मौनी ने लेटेस्ट फोटीशूट के दौरान कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की है. अपने लुक को स्टाइलिश दिखाने के लिए उन्होंने सिर्फ फिंगर रिंग कैरी की है. वो अलग पोज देकर फैंस के दिलों को धड़का रही हैं.

5/6
लुक के दीवाने हैं फैंस
लुक के दीवाने हैं फैंस

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप, सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल और न्यू़ लिप शेड के साथ कंप्लीट किया है. उनके चाहने वालों को मौनी का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है.

6/6
स्टाइलिश एक्ट्रेस
स्टाइलिश एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने न सिर्फ अपनी शानदार अदाकारी बल्कि अपने फैंशन से भी लोगों की अटेंशन हासिल की है. मौनी के स्टाइल और उनके फैशनसेंस की खूब चर्चा होती रहती है.