trendingPhotos1759650/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Monalisa Eid Look Photos: ईद लुक में नज़र आईं मोनालिसा; ट्रेडिशनल ड्रेस में लगीं बेहद हसीन

Monalisa Eid Photos: ईद-उल-अज़हा के मौके़ पर हर कोई जश्न में डूबा हुआ नज़र आ रहा है. ईद के अवसर पर भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज़ के ज़रिए फैंस को ईद की मुबारकबाद पेश की है.

Advertisement
1/6
ईद लुक में मोनालिसा का जलवा
ईद लुक में मोनालिसा का जलवा

 भोजपुरी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वो हर फेस्टिवल को ख़ूब खुलकर एंजॉय करती हैं. ईद के मौक़े पर एक्ट्रेस ने अपने लुक से फिर एक बार सबको अपना दीवाना बना लिया है.

 

2/6
अदाओं पर फैंस फ़िदा
अदाओं पर फैंस फ़िदा

ईद के मौक़े पर मोनालिसा ख़ास ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आईं. रेड कलर के शरारे में वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

 

3/6
रेड कलर के आउटफिट में लगीं हसीन
रेड कलर के आउटफिट में लगीं हसीन

रेड कलर के आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने कई एक्सपेरिमेंट भी किए हैं. तस्वीरों को फेस्टिवल लुक देते हुए उन्होंने झुमर भी कैरी किया है. मुस्लिम परिवारों की शादी और त्योहारों में झुमर का ख़ास तौर पर इस्तेमाल किया जाता है.

4/6
हुस्न परी ने ढाया क़हर
हुस्न परी ने ढाया क़हर

 लाल रंग का शरारा पहने मोनालिसा किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों में गुलाब के फूल लगाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. उनके लुक पर फैंस की नज़रे जम गई हैं.

5/6
ख़ूबसूरत अंदाज़ ने जीता दिल
ख़ूबसूरत अंदाज़ ने जीता दिल

 ईद के मौक़े पर शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा का ख़ूबसूरत अंदाज़ सबका दिल जीत रहा है. वो अलग-अलग पोज़ देकर क़हर ढा रही हैं.

6/6
यूज़र्स ने कहा- माशाल्लाह
यूज़र्स ने कहा- माशाल्लाह

भोजपुरी क्वीन के ईद लुक पर फैंस जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में यूज़र्स माशाल्लाह, ख़ूबसूरत, गॉर्जियस लिखकर उनके हुस्न की तारीफ़ कर रहे हैं. एक्ट्रेस का न्यू लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 





Read More