trendingPhotos1541186/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Kl Rahul Athiya Shetty: एक दूसरे के हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, देखें फोटोज

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अदाकारा एथिया शेट्टी की शादी हो गई है. वह काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन लोगों ने मुंबई में बेहद सादे तरीके से शादी की है. शादी में दोनों के घर वाले और उनके करीबी लोग ही शामिल हुए. कुछ दिनों के दोनों की शादी का रिसेपशन होगा जिसमें 3000 के करीब लोग शामिल होंगे. 

Advertisement
1/7
KL Rahul
KL Rahul

केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को खंडाला में मौजूद सुनील शेट्टी के बंगले में हुई. शादी में बॉलीवुड के चुनिंदा और लोग और क्रिकेट जगत के कुछ लोग शामिल हुए.

 

2/7
KL Rahul
KL Rahul

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल की शादी में गौतम गंभीर और वरुण एरोन शामिल हुए. हालांकि न्यूजीलैंड की सीरीज होने की वजह से रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे लोग शामिल नहीं हो सके. 

3/7
KL Rahul
KL Rahul

अथिया की बेस्ट फ्रेंड कृष्णा श्रॉफ भी अथिया की शादी में पहुंचीं. उन्होंने शादी की तैयारी को लेकर भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालीं. शादी में क्रिकेटर इशांत शर्मा, अशुला कपूर जैसे लोग भी पहुंचे.

4/7
KL Raul
KL Raul

खबरें हैं कि शादी के बाद सोमवार की रात को पार्टी होगी. मेहमान खंडाला वाले बंगले पर लाउड म्यूजिक के साथ नाच गाना चलेगा. यहां मेहमान दूल्हा दूल्हन के साथ डांस करेंगे.

5/7
KL Rahul
KL Rahul

बताया जाता है कि काफी व्यस्त होने की वजह से केएल राहुल और एथिया शेट्टी अभी हनीमून पर नहीं जाएंगे. वह शादी के बाद अपने काम पर लग जाएंगे. 

6/7
Athia Shetty
Athia Shetty

जहां शादी हो रही थी उसके बाहर सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान दोनों ने शेरवानी पहनी हुई थी और माथे पर तिलक लगाया हुआ था.  

7/7
KL Rahul
KL Rahul

सुनील शेट्टी ने मीडिया को बताया कि वह के एल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन IPL के बाद होगा.





Read More