PHOTOS

Kiara Advani Photos: ऑफ़ शोल्डर गाउन में बेहद स्टाइलिश लगीं कियारा आडवाणी; फैंस हुए लट्टू

Kiara Advani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि, अपने फैंशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. मिसेज़ मल्होत्रा ने प्रिंटेड फ्लोरल गाउन में फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक फैंस को अपनी ओर खींच रहा है.देखिए, कियारा आडवाणी की स्टाइलिश तस्वीरें.

Advertisement
1/6
कियारा आडवाणी ने फ्लोरल गाउन में ढाया क़हर
कियारा आडवाणी ने फ्लोरल गाउन में ढाया क़हर

कियारा आडवाणी ने अपने फैंशन सेंस से हर किसी को हैरान कर दिया है. उनका फैंशन सेंस कमाल का है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान एक बार अपने फैशनेबल और स्टाइलिश होने का सबूत पेश किया है.

2/6
मिसेज़ मल्होत्रा का स्टाइलिश लुक
मिसेज़ मल्होत्रा का स्टाइलिश लुक

मिसेज़ मल्होत्रा, प्रिंटेड फ्लोरल गाउन में बेहद क्लासी लग रही है. उनकी अदाएं लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. कियारा के न्यू लुक पर फैंस फ़िदा हो गए.

3/6
कियारा के हुस्न पर फैंस लट्टू
कियारा के हुस्न पर फैंस लट्टू

 कियारा आडवाणी के हुस्न पर फैंस लट्टू हो गए. फोटोज़ में वो ग़ज़ब की ख़ूबसूरत लग रही है. उनका चमकता चेहरा और दिलकश अदा, किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफ़ी है.

4/6
क़ातिल निगाहों से किया वार
क़ातिल निगाहों से किया वार

एक्ट्रेस ने फ्लोरल गाउन को बहुत ही बेहतरीन तरीक़े से कैरी किया है. अपनी क़ातिल निगाहों से वो आसानी से सबका दिल चुरा रही हैं. कियारा की ब्यूटी की लोग जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

 

5/6
कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी की बारिश
कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी की बारिश

कियारा गुज़रते वक़्त के साथ-साथ और भी स्टाइलिश होती जा रही हैं. एक से बढ़कर पोज़ देकर वो दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस का कमेंट बॉक्स रेड कलर के हार्ट इमोजी से भरा पड़ा है.

 

6/6
"आपकी ख़ूबसूरती को शब्दों में बया करना मुश्किल"

एक यूज़र ने उनके बेदाग़ हुस्न की तारीफ़ करते हुए लिखा, आपकी ख़ूबसूरती को शब्दों में बया करना मुश्किल है. कियारा अपने हर आउटफिट में लोगों के दिलों में उतर जाती हैं.