trendingPhotos1690436/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Deepika Padukone Photos: ग्लोबल स्टार बनीं दीपिका पादुकोण; Time Magazine के कवर पर बिखेरा जलवा

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं. वह न सिर्फ़ हिन्दुस्तान में बल्कि कई बार विदेशों में भी भारत का गौरव बढ़ा चुकी हैं. अब एक्ट्रेस के नाम के साथ एक और नया कारनामा जुड़ गया है.
Advertisement
1/6
टाइम मैगज़ीन के कवर पर छाईं दीपिका
टाइम मैगज़ीन के कवर पर छाईं दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने काम के दम पर न सिर्फ़ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने अब एक नया अचीवमेंट हासिल किया है. दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगज़ीन के कवर पर जगह बनाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.

2/6
दीपिका का 'बॉस लेडी' लुक
दीपिका का 'बॉस लेडी' लुक

इन फोटोज़ में दीपिका 'बॉस लेडी' लुक में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. वो लाइट ब्राउन कलर के बैगी सूट में डिफ़रेंट पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

3/6
दुनिया में बनाई पहचान
दुनिया में बनाई पहचान

 मैगजीन को दिए गइ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई मुद्दों पर अपनी राय पेश की. दीपिका का कहना था, 'मेरा मिशन हमेशा से ही देश की जड़ों से जुड़े रहते हुए विश्वस्तर पर पहचान बनाना था.

4/6
"और एक दिन मैं एक्ट्रेस बन गई"

अपने फिल्मी करियर को लेकर दीपिका के कहा कि 'मेरा परिवार जब भी कोई फिल्म देखता था तो मैं उससे जुड़ाव महसूस करती थी.ऐसा लगता था कि मैं वहां पहुंचने वाली हूं और एक दिन एक्ट्रेस बन गई.'

5/6
ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं एक्ट्रेस
ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं एक्ट्रेस

साल 2022 में दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनकी उपलब्धियों के लिए 'द टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड' से नवाज़ा जा चुका है. एक्ट्रेस एक ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं. बीते दिनों उन्होंने ऑस्कर अवार्ड फंक्शन में भी शिरकत की थी.

6/6
दीपिका के सितारे बुलंदी पर हैं
दीपिका के सितारे बुलंदी पर हैं

दीपिका पादुकोण के सितारे काफ़ी बुलंदी पर हैं. उनकी फिल्म 'पठान' को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है. अब वह अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' की तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी

 





Read More