trendingPhotos1515716/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण का आज है जन्मदिन; देखिए मस्तानी के ख़ास Photos

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज बर्थडे हैं. दीपिका अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के मौक़े पर उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. दीपिका बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकारा की लिस्ट में शामिल हैं.
Advertisement
1/6
दीपिका का 37वां बर्थडे
दीपिका का 37वां बर्थडे

दीपिका पादुकोण अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. करोड़ों दिलों पर हुकूमत करने वाली दीपिका को उनके फैंस की ओर से लगातार मुबारकबाद  मिल रही हैं. 

2/6

दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार किया जाता हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में ख़ूब कामयाबी हासिल की है.

3/6

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी रचाई थी. दोनों ने राम-लीला,  बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है.

 

4/6
ओम शान्ति ओम से किया आग़ाज़
ओम शान्ति ओम से किया आग़ाज़

दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शान्ति ओम से अपने बॉलीवुड करियर का आग़ाज़ किया था, जिसमें शाहरुख़ ख़ान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

5/6
सांवरिया से करने था बॉलीवुड में डेब्यू
सांवरिया से करने था बॉलीवुड में डेब्यू

पहले दीपिका पादुकोण फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, लेकिन किसी वजह से संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में उनकी जगह सोनम कपूर को कास्ट किया गया.

6/6
'पठान' में आएंगी नज़र
'पठान' में आएंगी नज़र

दीपिका पादुकोण जल्द ही पठान में नज़र आने वाली हैं, जिसमें एक बार फिर वो किंग ख़ान के साथ नज़र आएंगी.





Read More