PHOTOS

कभी मां ने पेट में मार दिया था चाकू, अब बिग बॉस के घर में तहलका मचाने आई है ये लड़की!

BIGG BOSS OTT 3 का  ग्रैंड प्रीमियर जियो सिनेमा पर हो गया है. इस बार के बिग बॉस को सलमान खान की जगह बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. वहीं इस बार के कई प्रतियोगियों के नाम भी सामने आने शुरू हो चुके हैं. उनमें कुछ नाम जो आपको काफी हैरान करने वाले हैं.
Advertisement
1/9
Chandrika Dixit
Chandrika Dixit

चंद्रिका दिक्षित सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल के नाम से काफी फेमस हैं, वह दिल्ली में एक छोटे से कार्ट पर वड़ा पाव बेचती थी, जिसे लोग काफी पसंद करते थे, देखते ही देखते उनका वड़ा पाव लोगों में काफी फेमस हो गया और एक स्टार के रूप में सामने आईं.  

 

2/9
Ranvir Shorey
Ranvir Shorey

रणवीर शौरी एक बॉलीवुड एक्टर हैं, उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. रणवीर शौरी को बिग बॉस में देखकर अनिल कपूर भी काफी हैरान हुए थे. 

 

3/9
Sana Makbul Khan
Sana Makbul Khan

सना मकबूल खान टीवी सीरियल्स में काम करती हैं. वह इससे पहले खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं. सना का फेवरेट काम है ट्रैवल करना

 

4/9
Shivani Kumari
Shivani Kumari

शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, वह गांव के रहन-सहन को अपने चैनल के माध्यम से लोगों को दिखाती है. उनके वीडियो बनाने से उनकी मां काफी नाराज रहती थी, जिससे गुस्से में एक दिन शिवानी की मां ने उसके पेट में चाकू से हमला कर दिया था. इसके अलावा गांव वालों ने उन्हें नचनिया तक कहना शुरू कर दिया था.  

 

5/9
Vishal Pandey
Vishal Pandey

विशाल पांडे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं.

 

6/9
Lovekesh Kataria
Lovekesh Kataria

लवकेश कटारिया को लोग एल्विश यादव के दोस्त के रूप में जानते हैं. वह इस सीजन में दूसरे कंटेस्टेंट्स के लिए मुसीबत का सबब बन सकते हैं

 

7/9
Deepak Chaurasia
Deepak Chaurasia

फेमस पत्रकार दीपक चौरसिया को भी बिग बॉस के घर में एंट्री मिल गई है. वह अपनी पैनी नजर से लोगों को बिग बॉस के घर के अंदर लोगों को परेशान कर सकते हैं. 

 

8/9
Sai Ketan Rao
Sai Ketan Rao

साई केतन राव टीवी स्टार हैं. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, और कुछ सालों तक आईटी में जॉब भी किया लेकिन वहां उनका मन नहीं लगा तो वह अपने सपनों को पूरा करने फिल्मी लाइन में आ गए. 

 

9/9
Munisha Khatwani
Munisha Khatwani

मुनीषा एक टैरो कार्ड रीडर हैं. वह अपने इस हुनर से कई बड़ी हस्तियों की भविष्यवाणी कर चुकी हैं, इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी शामिल है.