trendingPhotos1808994/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने ब्लैक ड्रेस पहन दिखाईं किलर अदाएं; फैंस ने लुटाया प्यार

Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ से फैंस के दिलों को छलनी कर देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनकी क़ातिलाना अदाओं देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. नज़र डालते हैं नेहा मलिक की लेटेस्ट तस्वीरों पर.

Advertisement
1/6
नेहा मलिक का 'ब्लैक लुक'
नेहा मलिक का 'ब्लैक लुक'

 नेहा मलिक अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया है. उनकी ताज़ा तस्वीरें इंटरनेट पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं.

2/6
स्टाइलिश ड्रेस में बिखेरे जलवे
स्टाइलिश ड्रेस में बिखेरे जलवे

एक्ट्रेस का अंदाज़ बेहद क़ातिलाना है. फोटोज़ में उनका ब्लैक लुक दिलों पर क़हर ढा रहा है. नेहा ने लेटेस्ट फोटोशूट में एक्सेसरीज़ को स्किप करते हुए सिर्फ स्टाइलिश ब्रॉसलेट कैरी किया है. 

 

3/6
सोशल मीडिया का पारा हाई
सोशल मीडिया का पारा हाई

नेहा मलिक का ये लुक फैंस को दिलों में आग लगा है. उन्होंने कर्वी हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है. वो अलग-अलग पोज़ देकर जलवा बिखेर रही हैं.

4/6
फोटोज़ ने मोह लिया मन
फोटोज़ ने मोह लिया मन

एक्ट्रेस के स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट लुक ने सभी का मन मोह लिया है. नेहा का हर एक पोज़ इंटरनेट पर आग लगा रहा है. तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

 

5/6
ख़ूबसूरती पर लोग फ़िदा
ख़ूबसूरती पर लोग फ़िदा

नेहा मलिक की ख़ूबसूरती को देखकर हर कोई घायल हो गया है. ये कहना बिलकुल ग़लत नहीं होगा कि एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस फ़िदा हो जाते हैं. फोटोज़ में एक्ट्रेस के अलग-अलग पोज़ देखने को मिल रहे हैं.

 

6/6
इंस्टा पर नेहा के लाखों फैंस
इंस्टा पर नेहा के लाखों फैंस

कमेंट बॉक्स में फैंस तस्वीरों पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल ब्लैक लेडी कह रहा है तो कोई गॉर्जियस कहकर अपने प्यार का इज़हार कर रहा है. इंस्टा पर नेहा को 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 





Read More