trendingPhotos1638217/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Monalisa Photos: नेट की साड़ी पहन मोनालिसा ने चुराया चैन; तस्वीरें देख क्रेज़ी हुए फैंस

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक के चारों ओर चर्चे हैं. अपने हॉट लुक के चलते वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में ट्रांसपेरेंट साड़ी और कर्ली हेयर में मोनालिसा अपने हुस्न से फैंस को बेक़रार कर रही हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस आहें भर रहे हैं. आप भी देखिए मोनालिसा की सिंज़लिंग तस्वीरें.

Advertisement
1/6
किलर एक्सप्रेशन देकर उड़ाए होश
किलर एक्सप्रेशन देकर उड़ाए होश

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. नेट की साड़ी में एक्ट्रेस किलर एक्सप्रेशन देकर फैंस के होश उड़ा रही हैं.

2/6
डीप नेक ब्लाउज़ में दिए पोज़
डीप नेक ब्लाउज़ में दिए पोज़

 ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी और डीप नेक ब्लाउज़ में मोनालिसा ने फैंस का चैन लूट लिया. उनकी हॉटनेस देखकर फैंस इन तस्वीरों पर ज़बरदस्त रिएक्शन्स दे रहे हैं.

3/6
आंखों ने फैंस को किया बेक़रार
आंखों ने फैंस को किया बेक़रार

मोनालिसा की आंखों ने फैंस को बेक़रार कर दिया. कमेंट बॉक्स में यूज़र गॉर्जियस, ब्यूटी और हार्ट की इमोजी के ज़रिए एक्ट्रेस पर प्यार न्यौछावर कर रहे हैं.

4/6
क़ाति्लाना अदाओं से किया वार
क़ाति्लाना अदाओं से किया वार

कर्ली बाल और स्मोकी आइस से मोनालिसा किलर पोज़ देती हुई सबके दिलों पर वार करती नज़र आ रही हैं. उनके इस अंदाज़ को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

5/6
किलर अदाओं पर मर मिटे फैंस
किलर अदाओं पर मर मिटे फैंस

 मोनालिसा करोड़ों दिलों की रानी हैं. फैंस को इंप्रेस करने के लिए मोनालिसा एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनकी इन्हीं किलर अदाओं पर फैंस मर मिटते हैं.

6/6
इंटरनेट पर राज करती हैं मोनालिसा
इंटरनेट पर राज करती हैं मोनालिसा

सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लाखों फॉलोवर्स हैं. फैंस उनकी तस्वीरों और हर अपडेट का बेसब्री से इंतेज़ार करते हैं. यहीं वजह हैं कि उनके फोटोज़ अपलोट होते ही इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो जाते हैं.





Read More