trendingPhotos1598701/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Monalisa Photos: टॉप और ट्राउज़र में मोनालिसा की बोल्ड अदाएं; फैंस फोटो निहारने पर मजबूर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज़ से फैंस का ध्यान अपनी ओर करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने ख़ास सिज़लिंग लुक से सोशल मीडिया पर एक बार फिर कोहराम मचा दिया है. आइए नज़र डालते हैं, मोनालिसा की कुछ ऐसी ही तस्वीरों पर.

Advertisement
1/6
सादगी में किलर अंदाज़
सादगी में किलर अंदाज़

एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी नई तस्वीरें शेयर करके फैंस की अटेंशन हासिल की है.

2/6
चुलबुले अंदाज़ ने बनाया पागल
चुलबुले अंदाज़ ने बनाया पागल

तस्वीरों में एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज़ फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. हमेशा की तरह वो अपनी अदाओं से यूज़र्स को इंप्रेस कर रही हैं.

3/6
हर अदा पर फ़िदा हुए फैंस
हर अदा पर फ़िदा हुए फैंस

लेटेस्ट फोटोज़ में मोनालिसा टॉप और ट्राउज़र में अपनी हॉट अदाओं से फैंस को पागल कर रही हैं. फैंस को उनकी हर अदा पसंद आ रही हैं.

4/6
क्वीन ने जीता दिल
क्वीन ने जीता दिल

अपनी सादगी और क्यूटनेस की वजह से हमेशा ही वो लोगों की पहली पसंद रहीं हैं. उन्हें भोजपुरी की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है.

5/6
हॉर्ट इमोजी की बरसात
हॉर्ट इमोजी की बरसात

फोटोज़ में एक्ट्रेस का सिंपल लुक नज़र आ रहा है. उनके इस लुक को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. मोनालिसा का कमेंट बॉक्स हॉर्ट इमोजी से भरा पड़ा है.

6/6
हर अवतार में ढाती हैं क़हर
हर अवतार में ढाती हैं क़हर

मोनालिसा अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनके फोटोज़ सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होते हैं. फैंस को उनका हर अवतार पसंद आता हैं





Read More