trendingPhotos1768863/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Monalisa Photos: गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं मोनालिसा; शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें

Monalisa Goa Photos: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा वेकेशन एंजॉय करने का कोई मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती हैं. इन दिनों वो पति के साथ गोवा में छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. उनका लेटेस्ट फोटोशूट लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है.

 

Advertisement
1/6
फुल वेकेशन मूड में मोनालिसा
फुल वेकेशन मूड में मोनालिसा

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अपने बेबाक अंदाज़ और लुक की वजह से फैंस की चहेती बन गई हैं.  एक्ट्रेस इन दिनों फुल वेकेशन मूड में हैं. मोनालिसा गोवा में छुट्टियां का मज़ा उठा रही हैं.

2/6
हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं अदाकारा
हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं अदाकारा

 एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से जानी जाती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उनका बोल्ड लुक साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. 

3/6
एक्ट्रेस का स्टाइल सबसे जुदा
एक्ट्रेस का स्टाइल सबसे जुदा

 मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रही हैं. अदाकारा फुल वेकेशन के मूड में नज़र आ रही हैं. उनका स्टाइल सबसे जुदा है.

4/6
ख़ूबसूरती और फिगर की तारीफ़
ख़ूबसूरती और फिगर की तारीफ़

 एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में अलग-अलग पोज़ देकर सबको अपनी ओर खींच रही हैं. तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कमेंट बॉक्स में यूज़र्स उनकी ख़ूबसूरती और फिगर की तारीफ़ कर रहे हैं.

 

5/6
पति संग मना रही वेकेशन
पति संग मना रही वेकेशन

मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह भी गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने कई फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें कपल का मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. 

6/6
एक्ट्रेस ने काटा बवाल
एक्ट्रेस ने काटा बवाल

एक्ट्रेस फ्लावर प्रिंट का फुल स्लीव डीपनेक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में हंगामा मचा रही हैं. मोनालिसा कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज़ देकर दिलों की धड़कनों को तेज़ कर रही हैं.

 





Read More