trendingPhotos1666620/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने बैकलेस टॉप पहन मचाई तबाही; टिक गईं यूज़र्स की नज़रें

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर इंडस्ट्री का एक जाना-मान चेहरा बन चुकी हैं. आए दिन वो अपने लुक से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 32.8 मिलियन फैंस हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड लुक लोगों को अपनी ओर खींच रहा है.

Advertisement
1/6
बैकलेस टॉप में अवनीत के जलवे
बैकलेस टॉप में अवनीत के जलवे

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर करके एक बार फिर तबाही मचा दी. एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स टॉप पहना है जो पीछे से बैकलेस है.

2/6
लुक पर कोई भी मर मिटे
लुक पर कोई भी मर मिटे

इन फोटोज़ में ब्लैक टॉप के साथ उन्होंने मैचिंग कलर का शॉर्ट्स पेयर किया है. अवनीत कौर के पैर पर छपा टैटू भी साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है. इस तस्वीरों में उनके लुक पर कोई भी मर मिटे.

3/6
ये क़ातिलना अंदाज़ कुछ कहता है
ये क़ातिलना अंदाज़ कुछ कहता है

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने येलो कलर के लॉन्ग बूट पहने हैं. अवनीत इस लुक में बेहद हॉट नज़र आ रही हैं और उनके इस लुक को ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

4/6
बोल्डनेस ने फैंस का दिल किया चोरी
बोल्डनेस ने फैंस का दिल किया चोरी

अवनीत फोटोशूट के दौरान अलग-अलग पोज़ देकर फैंस के दिलों को बेचैन कर रही हैं. उनके सबसे जुदा अंदाज़ और बोल्डनेस ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

5/6
फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर
फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हर पल बेक़रार रहते हैं.

 

6/6
सोशल मीडिया पर मचाई धूम
सोशल मीडिया पर मचाई धूम

 एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है. अपने बोल्ड लुक की वजह से वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं.





Read More