trendingPhotos1272796/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Photos: हद से ज्यादा बोल्ड हैं अरबाज की गर्लफ्रेंड, मलाइका को भुलाने में इस तरह की मदद

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani Photos: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) काफी खूबसूरत हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में सबको मालूम है. इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी गर्लफेंड जॉर्जिया एंड्रयानी के साथ काफी मस्त हैं. जॉर्जिया एंड्रयानी अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
1/6

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani Hot Photo: जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बेहतरीन फोटो शेयर की हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. यूजर ने उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट किया है. 

2/6

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani Bold Photos: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती की वजह से अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह जब भी अपनी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हैं तो वह आग की तरह वायरल हो जाते हैं. 

3/6

Giorgia Andriani Latest Bold Photo: जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) के इंस्टाग्राम पर जाने से पता चलता है कि वह फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर किए हैं जिनमें वह एक्टसाइज करने वाले सूट में नजर आर रही हैं. 

4/6

फैंस का मानना है कि जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) की हॉटने का कमाल है कि तलाक के बाद अरबाज खान अपनी पहली बीवी मलाइका अरोड़ा को भूल पाए. उन्होंने अपनी खूबसूरती से अरबाज को दिवाना बना लिया है. 

5/6

अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) से 22 साल बड़े हैं. अरबाज खान की उम्र 54 साल है इसके उलट जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) की उम्र 32 साल है. वह  इंटरनेशनल मॉडल और डांसर हैं. 

6/6

फैंस न सिर्फ जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) की फोटो को लाइक करते हैं बल्कि उस पर कमेंट भी करते हैं. एक यूजन ने जॉर्जिया के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "देवी की प्रतिमा." एक दूसरे यूजर ने लिखा है "यही संपूर्णता है." एक और यूजर ने जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) की तारीफ करते हुए लिखा है कि "आपकी वजह से समुंदर खूबसूरत हो गया है."





Read More