PHOTOS

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट का रॉयल लुक; ब्लैक साड़ी में लगीं बेहद हसीन

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की एक काबिल अदाकारा हैं. उन्होंने बीते कई सालों में अपने टैलेंट के दम पर खुद को साबित किया है. फैंस उनकी अदाकारी के दीवाने हैं. आलिया भट्ट इन दिनों वेब सीरीज 'पोचर'  की स्क्रीनिंग के लिए लंदन में हैं. इस इवेंट के दौरान वो वेलवेट की ब्लैक साड़ी में नज़र आईं.

Advertisement
1/6
आलिया भट्ट का रॉयल लुक
आलिया भट्ट का रॉयल लुक

आलिया भट्ट ने अपने रॉयल लुक्स से फैंस को फिर बार हैरान कर दिया है. लंदन में वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज से सारी महफिल लूट ली. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, एक खास दिन के लिए तैयार हुई हूं.

 

2/6
कमाल है ड्रेसिंग सेंस
कमाल है ड्रेसिंग सेंस

एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हर इवेंट में छा जाती हैं. ब्लैक साड़ी में आलिया बला की हसीन लग रही हैं. उनका लेटेस्ट साड़ी लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

3/6
गॉर्जस लुक पर फैंस फिदा
गॉर्जस लुक पर फैंस फिदा

लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान आलिया अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. काउच पर पोज देते हुए उनके गॉर्जियस लुक पर हर कोई फिदा हो रहा है.

4/6
बहन पर बरसया प्यार
बहन पर बरसया प्यार

एक फोटो में आलिया उन्हें अपनी सिस्टर शाहीन भट्ट के साथ खुशगवार मूड में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं.

5/6
इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा
इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा

आलिया ने अपने शानदार काम के दम पर कई अवार्ड हासिल किए हैं. हाल ही में उन्हें  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

6/6
राहा की मम्मी
राहा की मम्मी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. दोनों के एक बेटी है, जिसका नाम राहा है. आलिया अक्सर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट होती रहती हैं.