PHOTOS

Alia Bhatt Birthday: आलिया भट्ट सेलिब्रेट कर रही बर्थडे; मां सोनी राजदान समेत सेलेब्स ने लुटाया प्यार

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उनकी मां सोनी राजदान समेत सास नीतू सिंह, करीना कपूर खान, बहन शाहीन ने उन पर जमकर प्‍यार बरसाया. फिल्म निर्माता महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की लाडली आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Advertisement
1/6
हैप्पी बर्थडे आलिया
हैप्पी बर्थडे आलिया

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनकी फैमिली और फैंस अदाकारा को विश कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

 

2/6
बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा
बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा

आलिया भट्ट का शुमार बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में किया जाता है. उन्होंने अपने करियर में हर तरह के रोल निभाए और अपनी एक्टिंग से फैंस को इम्प्रेस किया. एक्ट्रेस को कई अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है.

 

3/6
सुपर कपल
सुपर कपल

आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में एक्टर रणबीर कपूर से शादी  रचाई थी. अब दोनों एक प्यारी सी बेटी राहा के माता-पिता है. बॉलीवुड में कपल को सुपर कपल के नाम से जाना जाता है.

4/6
"जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान"

 एक्ट्रेस की मदर और फिल्म अदाकारा सोनी राजदान ने इस खास मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें आलिया की बचपन की एक प्यारी फोटो के साथ-साथ शादी की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. पोस्ट में लिखा-जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान.

5/6
"जन्मदिन मुबारक हो हमारी सनशाइन"

 अपनी बहू के जन्मदिन के अवसर पर सास नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्‍ट्रेस की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा- "जन्मदिन मुबारक हो हमारी सनशाइन, आपको ढेर सारा प्यार"

6/6
"आप सितारों से भी आगे चमकें"

रणबीर कपूर की चचेरी बहन करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी भाभी आलिया के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों को एक प्रोग्राम के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है. करीना ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा- "सभी के दिलों की रानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप सितारों से भी आगे चमकें, माय डार्लिंग, लव यू. इनके अलावा आलिया की बड़ी बहन शाहीन, कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना समेत कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया.